बाबर आजम की कप्तानी के भविष्य पर शाहिद अफरीदी का चौंकाने वाला बयान


बाबर आजम इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी कप्तानी को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं, क्योंकि उनकी अगुवाई में पाकिस्तान ने अपनी सरजमीं पर लगातार सीरीज गंवाए हैं। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का मानना है कि मेन इन ग्रीन टी-20 फार्मेट में अलग कप्तान नियुक्त करने पर विचार कर सकता है।

अफरीदी ने ये भी कहा कि बाबर आजम को बतौर कप्तान सुधार करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वह तीन प्रारूपों में तीन अलग-अलग कप्तान बनाने के खिलाफ हैं और प्रकार बाबर टेस्ट व वनडे क्रिकेट में कप्तान बने रह सकते हैं।

जानें क्या कहा शाहिद अफरीदी ने

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने समा टीवी से कहा, जीत और हार खेल का एक हिस्सा है, लेकिन हार से डरना नहीं चाहिए। अगर एक्सपेरिमेंट्स से नुकसान होता है तो यह कोई बड़ी बात नहीं है। इससे भी आपको अनुभव मिलता है। बाबर को कप्तान के तौर पर काफी सुधार करने की जरूरत है।

उन्होंने आगे कहा मैं तीन अलग-अलग प्रारूपों में तीन कप्तान बनाने के पक्ष में नहीं हूं। बाबर आजम पिछले 2-3 सालों से पाकिस्तान टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। व्यक्तिगत तौर पर वह शानदार हैं और टीम को साथ लेकर चलते हैं। जो भी निर्णय लिया जाएं, उसे किसी प्रकार की जल्दबाजी में न लें।

वसीम अकरम ने की तारीफ

शाहिद अफरीदी के अलावा पाकिस्तान पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने हाल ही में कहा था कि बाबर आजम के पास काफी क्षमता है और अगर उन्हें पर्याप्त समय दिया जाए तो वह खुद को सर्वश्रेष्ठ कप्तान साबित कर सकते हैं।

बता दें कि बाबर आजम इन दिनों कुछ निजी तस्वीरें और कुछ वॉयस रिकॉर्डिंग के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। वहीं कुछ फैंस ने कहा कि उनकी छवि खराब करने के लिए ऐसी चीजें की जा रही हैं।

0/Post a Comment/Comments