खेलो इंडिया यूथ गेम्स की मेजबानी के लिए पूरी तरह तैयार है इंदौर शहर


इंदौर (मध्य प्रदेश): शहर खेलो इंडिया यूथ गेम्स की मेजबानी के लिए पूरी तरह तैयार है, और यहां इस प्रतिष्ठित आयोजन के लिए विस्तृत व्यवस्था की जा रही है। खेलो इंडिया कार्यक्रम की वरिष्ठ निदेशक एकता विश्नोई ने व्यवस्थाओं पर संतोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा, ऐसा लगता है कि सबसे स्वच्छ शहर न केवल राज्य में, बल्कि पूरे देश में सबसे अच्छे आयोजन की मेजबानी करेगा।

विश्नोई आज यहां आयोजित खेलो इंडिया कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे. बैठक में संभागायुक्त पवन कुमार शर्मा, कलेक्टर इलैयाराजा टी, अपर कलेक्टर अजयदेव शर्मा व राजेश राठौर, अपर आयुक्त सपना सोलंकी, आईडीए के सीईओ आरपी अहिरवार उपस्थित थे.

बैठक में खेलो इंडिया कार्यक्रम की व्यवस्थाओं की बिंदुवार समीक्षा की गई। कार्यक्रम स्थल की व्यवस्था, भोजन, परिवहन, आवास आदि की विस्तार से समीक्षा की गई। बताया गया कि शहर में खेलों का महाकुंभ 30 जनवरी से शुरू होगा।

विश्नोई ने तैयारियों पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि आयोजन को लेकर प्रशासनिक टीम गंभीरता, कर्मठता और उत्साह के साथ काम कर रही है. उन्होंने कहा कि मैंने सभी प्रतियोगिता स्थलों का निरीक्षण किया और तैयारियां नियमों और दिशा-निर्देशों के अनुसार होनी थीं।

उन्होंने कहा कि खेलो इंडिया कार्यक्रम नवोदित खिलाड़ियों के लिए एक उत्कृष्ट मंच प्रदान करेगा। इससे युवा खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय स्तर की तैयारी कर सकेंगे।      

0/Post a Comment/Comments