शुभमन गिल शुरुआत में ही थे आउट, पक्की थी न्यूजीलैंड की जीत, कप्तान टॉम लाथम की ये गलती पड़ी भारी

इस वक्त भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला चल रहा है, जिसमें ओपनिंग करते हुए शुभ्मन गिल (Subhman Gill) ने कमाल की पारी खेली. इस दौरान वह आउट होते-होते बच गए. किस्मत ने उनका साथ दिया कि जिस तरह वह मैदान पर चौके-छक्को की बरसात कर रहे थे, अगर उस बीच वह आउट हो जाते तो शायद शुभमन गिल (Subhman Gill) को भी इस बात का अफसोस रह जाता. हालांकि ऐसा नहीं हुआ और थर्ड अंपायर ने विकेटकीपर की गलती पकड़ी और इसे नॉट आउट करार दिया.

बाल- बाल बचे Subhman Gill

जब शुभ्मन गिल (Subhman Gill) बल्लेबाजी कर रहे थे उस वक्त माइकल ब्रेसवेल के हाथ में गेंद थी लेकिन गेंद के गिरने से पहले ही विकेटकीपर टॉम लाथम ने अपने गल्वस विकेटों में लगा दिए, जिस वजह से उनकी गिल्ली पहले ही नीचे गिर गई, जिसके बाद विकेटकीपर और गेंदबाज दोनों ने ही तेज अपील कर दी कि शुभ्मन गिल आउट है लेकिन थर्ड अंपायर के फैसले ने हर किसी को हैरान कर लिया.

थर्ड अंपायर ने बताया नॉट आउट

जब गिल बल्लेबाजी कर रहे थे उस वक्त जो घटना हुई उसे देखकर यह साफ नजर आ रहा था कि शुभमन गिल (Subhman Gill) आउट है लेकिन जब रिप्ले में देखा गया तो पता चला कि गेंद तो विकेटों पर लगी ही नहीं थी बल्कि टॉम लैथम के गलव्स लगने पर बेल्स गिर गई थी, जिसके बाद थर्ड अंपायर ने शुभमन गिल को नॉट आउट करार दिया और इसका उन्होंने बखूबी फायदा उठाया. इसके कुछ देर बाद ही हार्दिक पांड्या के रूप में टीम इंडिया का अगला विकेट गिरा.

इसी तरह आउट हुए हार्दिक पंड्या

जब इस मुकाबले का 40वां ओवर चल रहा था उस वक्त डेरिल मिशेल के हाथ में गेंद थी और यह गेंद पांड्या के पास से सीधी निकल गई और सीधे विकेटकीपर के हाथ में चली गई लेकिन इस दौरान गिल्ली नीचे गिर गई, जिसके बाद अंपायर ने आउट करार दिया. हार्दिक पांड्या के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग थर्ड अंपायर को लेकर काफी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

0/Post a Comment/Comments