‘फिटनेस हो तो फाफ डु प्लेसिस जैसा’, हैरतअंगेज कैच ने फैन्स को किया हक्का-बक्का, देखें वीडियो

SA20 लीग में 21 जनवरी को सनराइजर्स ईस्टर्न केप और जोबर्ग सुपर किंग्स का आमना-सामना हुआ। जहां किंग्स के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर ईस्टर्न को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। उनके गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया, खासकर गेराल्ड कोएट्ज़ी और एरोन फैंगिसो ने।

दमदार गेंदबाजी की बदौलत जोबर्ग सुपर किंग्स ने सनराइजर्स ईस्टर्न केप को 18.4 ओवर में 127 के स्कोर पर समेट दिया। हालांकि, गेंदबाजों के अलावा कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने अपनी फील्डिंग से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। उन्होंने कोएट्जी की गेंद पर वैन डर मर्व का शानदार कैच पकड़ा।

यह घटना ईस्टर्न की पारी के 18वें ओवर में हुई, जब वैन डर मर्व ने ओवर की दूसरी गेंद पर मिड ऑफ की ओर शॉट लगाया, गेंद हवा में गई और डु प्लेसिस ने पीछे की ओर दौड़ते हुए डाइव लगाकर एक अद्बभुत कैच लपका, जो टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ कैचों में से है।

SA20 लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह वीडियो शेयर किया गया, जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यहां देखें वीडियो-

मैच की बात करें तो गेराल्ड कोएट्जी और एरोन फैंगिसो की गेंदबाजी जोड़ी ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए  सनराइजर्स ईस्टर्न केप के बल्लेबाजी लाइनअप को तहस नहस कर दिया। दोनों गेंदबाजों ने 4-4 विकेट हासिल किए। इन दोनों गेंदबाजों के दमदार गेंदबाजी की बदौलत जोबर्ग सुपर किंग्स ने सनराइजर्स ईस्टर्न केप को 127 स्कोर पर समेट दिया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए जोबर्ग सुपर किंग्स ने 19.4 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 128 रन बनाकर मैच जीत लिया। कप्तान डु प्लेसिस ने 37 रन बनाए, जबकि लेउस डु प्लेसिस ने 47 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। एरोन फैंगिसो को शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

0/Post a Comment/Comments