“मेरा बेटा भारत के लिए….” हैदराबाद में मैच देखने पहुंची थी मोहम्मद सिराज की माँ, बेटे का तूफानी प्रदर्शन देख कही ये बात

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारत ने 12 रनों से जीत को हासिल किया तो वहीं इस मुकाबले को देखने आए फैंसी स्टेडियम खचाखच भरा था। लेकिन समय सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें भारतीय क्रिकेटर का परिवार पहला मुकाबला देखने के लिए स्टेडियम में पहुंचा है। अपने बेटे के बेहतरीन प्रदर्शन को खिलाड़ी की मां ने बड़ी बात कही है।

 मोहम्मद सिराज को लाइव खेलता देखने पहुंचा परिवार

दरअसल न्यूजीलैंड के खिलाफ यह मुकाबला हैदराबाद में खेला गया था और हैदराबाद मोहम्मद सिराज का होम टाउन है। मोहम्मद सिराज काफी गरीब परिवार से आते हैं उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर ही भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई है। अपने बेटे को लाइव खेलता हुआ देखने के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में उनका परिवार पहुंचा था। सभी लोग सिराज के प्रदर्शन को देखकर काफी खुश नज़र आएं।

मोहम्मद सिराज की मां ने कहीं यह बड़ी बात

पहले वनडे के दौरान से रात की मां लगातार फास्ट बॉलर यानी कि अपने बेटे के लिए प्रार्थना करती हुई दिखाई दे रही थी मैच के बाद बीसीसीआई ने जो मोहम्मद सिराज की मां का एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह कह रही है कि“मै चाहती हूँ कि मेरा बेटा भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन करे और वर्ल्ड कप में भी अपनी मुख्य भूमिका निभाए। “

न्यूजीलैंड के खिलाफ मोहम्मद सिराज का बेहतरीन प्रदर्शन

मोहम्मद सिराज ने पहले वनडे मैच में जहां टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन किया तो उन्होंने 10 ओवर डालते हुए 46 रनों के नुकसान पर एक के बाद एक चार विकेट लिए।

बता दें कि सिराज के बेहतरीन प्रदर्शन ने भारतीय टीम की जीत में एक बड़ी भूमिका निभाई है अभी तक भारत के लिए 20 वनडे मुकाबले खेलते हुए 37 विकेट ले चुके हैं।

0/Post a Comment/Comments