भारतीय टीम को नाको चने चबवाने वाले बल्लेबाज को आईपीएल में नहीं मिला कोई भी खरीददार

भारत और न्यूजीलैंड की टीम के बीच बुधवार को हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में बेशक भारतीय टीम मुकाबला जीत गई लेकिन न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी माइकल ब्रेसवेल का नाम इस वक्त हर किसी की जुबां पर है। क्योंकि एक वक्त ऐसा था जब माइकल ब्रेसवेल ने लगभग भारतीय टीम के जबड़े से जीत छीन ली थी। अगर शार्दुल ठाकुर ने आकर यॉर्कर गेंद ना की होती तो हो सकता है पहला वनडे मुकाबला न्यूजीलैंड के नाम होता। लेकिन हैरानी की बात यह है कि माइकल ब्रेसवेल को आईपीएल में कोई भी खरीददार तक नहीं मिला और यहां वह न्यूजीलैंड की टीम की ओर से भारत से मैच जीतने वाले थे।

इस पारी के बाद हो सकता है माइकल ब्रेसवेल को भी मिल जाए आईपीएल का कॉन्ट्रैक्ट

माइकल ब्रेसवेल ने इस मुकाबले में मात्र 78 गेंदों में 12 चौके और 10 छक्कों की मदद से 140 रनों की शानदार पारी खेली। न्यूजीलैंड की टीम 350 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक वक्त पर अपने 6 विकेट मात्र 131 रनों पर गंवा चुकी थी। लेकिन उसके बाद मिचेल सैंटनर और माइकल ब्रेसवेल के बीच हुई साझेदारी ने भारतीय टीम को संकट में ला दिया था और मैच का नतीजा अंतिम ओवर तक गया। जहां शार्दुल ठाकुर ने यॉर्कर गेंद पर माइकल ब्रेसवेल का विकेट लिया और भारतीय टीम को जीत दिलाई।

ऐसे में अब सबसे बड़ा सवाल यही है कि कुछ ही महीने बाद आईपीएल शुरू होने वाला है और माइकल ब्रेसवेल की इस पारी को देखने के बाद फ्रेंचाइजी यह कोशिश करेगी की अगर उनकी टीम में से कोई खिलाड़ी इंजर्ड हो जाता है तो हर हाल में माइकल ब्रेसवेल को रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में रखा जाए।

0/Post a Comment/Comments