ऑस्ट्रेलिया के विश्व विजेता कप्तान माइकल क्लार्क की गर्लफ्रेंड ने क्यों की सबके सामने पिटाई, जानिए वजह

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क इस समय बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। सोशल मीडिया पर इस समय सुर्खियों का हिस्सा बने माइकल क्लार्क पर उनकी प्रेमिका जेड यारब्रॉज ने धोखा देने का आरोप लगाया है, जिसके कारण इन दोनों के बीच काफी दूरियां बढ़ गई है तो वहीं सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी खूब तेजी से वायरल हो रहा था, जिसमें इस बात का दावा किया गया है बेवफाई को लेकर के क्लार्क को उनकी प्रेमिका ने सरेआम थप्पड़ मारा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल वीडियो वायरल होने के बाद क्लार्क की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ सकती है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक साल 2015 में कंगारू टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले इस दिग्गज खिलाड़ी को घटना के बाद बीसीसीआई ने कमेंट्री पैनल से बाहर करने का मन बना लिया है। बता दें कि क्लार्क बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज के लिए कमेंट्री पैनल का हिस्सा थे।

पहली पत्नी से हो चुका है तलाक

बता दें कि इससे पहले माइकल क्लार्क ने साल 2012 में केली से शादी की थी। लेकिन साल 2019 में अपनी पत्नी से तलाक ले लिया था जिसकी वजह उनके असिस्टेंट के साथ कुछ पर्सनल तस्वीरें वायरल थी। हालांकि इस कपल की एक बेटी भी है। जिसका नाम केलसी है।

साल 2018 में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में खबर आई थी कि माइकल काफी असिस्टेंट के साथ अफेयर चल रहा है और वह माइकल की क्रिकेट एकेडमी का कामकाज भी देखते हैं।

285 करोड़ में हुआ था तलाक

एक रिपोर्ट के मुताबिक क्लार्क का उनकी पहली पत्नी के साथ तलाक करीब 285 करोड़ का था। जिसमें उनका एक घर भी शामिल था। हालांकि इन सबके बीच दिलचस्प बात यह है कि कैली ने कभी अपने नाम के आगे से क्लार्क नहीं हटाया।

दरअसल सोशल मीडिया पर केली काफी ज्यादा फेमस हैं और वह अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

0/Post a Comment/Comments