बॉर्डर-गवास्कर ट्रॉफी से पहले टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन, इस खिलाड़ी पर मंडरा रहा ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर होने का खतरा


टीम इंडिया (Team India) को नए साल में कई मुकाबले खेलने हैं, जिनमें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज काफी अहम है. दरअसल इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया का ऐलान भी कर दिया गया है, जिसके लिए टीम में शानदार खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. इसकी वजह यह है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में टीम इंडिया (Team India) फाइनल खेलने की ओर मजबूती से बढ़ रही है, लेकिन इस वक्त हम टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, जो काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे थे, लेकिन अब वापसी से पहले ही एक जोरदार झटका लगा.

Team India को लगा जोरदार झटका

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं रविंद्र जडेजा हैं, जो काफी समय से अपनी चोट की वजह से बाहर चल रहे थे. हालांकि यह उम्मीद थी कि वह ऑस्ट्रेलिया सीरीज तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे, जिस कारण उन्हें टीम इंडिया (Team India) में शामिल भी किया गया है.

लेकिन इस वक्त ऐसा संभव नजर नहीं आ रहा है, जिसके बाद बीसीसीआई ने यह बताया है कि अगर रविंद्र जडेजा सीरीज से पहले फिट नहीं होते हैं, तो उन्हें वापस बाहर भी किया जा सकता है.

लंबे समय से Team India से बाहर हैं रविंद्र जडेजा

रविंद्र जडेजा को लेकर जो उम्मीद थी कि वह जल्द ही टीम इंडिया (Team India) के साथ जुड़ेंगे जिसके लिए उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम इंडिया में शामिल किया गया था, लेकिन उस वक्त यह खिलाड़ी चोट की वजह से पूरी तरह उबर नहीं पाए थे, जिसके चलते उन्हें इस बड़े दौडे़ से भी हाथ धोना पड़ा था.

इस वक्त रविंद्र जडेजा को लेकर जो सस्पेंस बना हुआ है, उसने रोहित शर्मा की चिंता बढ़ा दी है, जहां इसे लेकर कुछ भी कहा नहीं जा सकता है.

एशिया कप के बीच में लगी थी चोट

रविंद्र जडेजा को एशिया कप 2022 के दौरान चोट लगी थी जो केवल टीम इंडिया (Team India) के लिए दो मुकाबला खेल पाए थे. टीम इंडिया में रविंद्र जडेजा जैसे ऑल राउंडर खिलाड़ी की कमी खली है. यही वजह है कि रविंद्र जडेजा जैसे शानदार मैच विनर खिलाड़ी की वापसी को लेकर उनके फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

0/Post a Comment/Comments