‘अगर रिषभ पंत ने किया होता ऐसा तो सलाखों के पीछे होते…’ उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट पर भड़के यूजर,एक्ट्रेस को किया ट्रोल

Urvashi Rautela Trolls: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उर्वशी रौतेला किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन इस समय उर्वशी रौतेला का नाम जो सुर्खियों में बना हुआ है उसके पीछे की वजह ऋषभ पंत है। जबसे ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट हुआ है उसके बाद से ही उर्वशी रत वाला कुछ ना कुछ ऐसा शेयर कर देती है जिस पर यूजर भड़क जाते हैं। उर्वशी रौतेला ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया था जिस पर अब यूजर भड़क गए हैं और एक्ट्रेस की क्लास लगा रहे हैं।

उर्वशी रौतेला ने शेयर कर दिया था ऐसा पोस्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अभी हाल ही में मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल की एक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर शेयर की थी। दरअसल आपको बता दें इसी अस्पताल में  ऋषभ पंत का इलाज चल रहा है। उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

यूजर्स ने एक्ट्रेस की लगाई क्लास

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट पर उन्हें ट्विटर पर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,”यह पूरी तरह से मेंटल हैरेसमेंट है। अगर ऐसा कुछ एक आदमी करता तो अब तक बाद जेल में पहुंचा गया होता

और नेटफ्लिक्स वाले उसके नाम की डॉक्यूमेंट्री भी बना लेते।” वहीं दूसरे ही जाने कमेंट करते हुए लिखा,”यह केवल मानसिक उत्पीड़न है या उन्हें दिमागी डॉक्टर की जरूरत है। अगर उनकी जगह यह काम ऋषभ पंत ने किया होता तो अब तक वह सलाखों के पीछे होते और लोग तकिया लेकर चल रहे होते क्या पुरुषों के पास कोई अधिकार नहीं है।”किसी तरह से कमेंट करते हुए ऋषभ पंत के फैंस एक्ट्रेस पर गुस्सा निकाल रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments