श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में सूर्यकुमार यादव को हर हाल में मौका देंगे रोहित शर्मा, इस खिलाड़ी का कटेगा पत्ता!


इस वक्त भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज चल रही है, जिसका तीसरा और आखिरी मुकाबला 15 जनवरी को तिरुअनंतपुरम में खेला जाएगा. माना जा रहा है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) तीसरे और आखिरी मुकाबले के प्लेइंग इलेवन में सूर्यकुमार यादव को शामिल कर सकते हैं, जिस वजह से एक खिलाड़ी का पत्ता कटना तय है.

इस खिलाड़ी ने पिछले मुकाबले में बेहद खराब प्रदर्शन दिखाया था. जिस वजह से उन्हें टीम से बाहर किया जा सकता है.

इस खिलाड़ी को बाहर कर सूर्यकुमार यादव को मिलेगा मौका

हम टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं श्रेयस अय्यर है जिन्हें लगातार सूर्यकुमार यादव की जगह नंबर चार पर बल्लेबाजी करने के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) द्वारा मौका दिया जा रहा है, लेकिन अब इस मौके का वह सही से इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं.

श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच में इस खिलाड़ी ने शानदार कमाल नहीं दिखाया, जिस वजह से तीसरे मुकाबले में इस खिलाड़ी का पत्ता कटना पूरी तरह से तय है.

शानदार है सूर्या के आंकड़े

सूर्यकुमार यादव जो 360 डिग्री कहे जाते हैं उन्होंने अपने बल्ले से जो कमाल दिखाया है यही वजह है कि हर मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में मौका देते नजर आते हैं.

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक बड़ा जोखिम उठाते हुए श्रेयस अय्यर को नंबर चार पर बल्लेबाजी करने का मौका दिया जो फैसला उनका गलत साबित हुआ. सूर्यकुमार यादव ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 16 वनडे मैच में 384 रन, वहीं 45 टी-20 मैचों में 1578 रन बनाए हैं.

इस खिलाड़ी के लिए शुरू हो चुकी है मुसीबत

श्रेयस अय्यर की बात करें तो उन्होंने पिछले कई मुकाबले में शानदार कमाल दिखाया है जिस वजह से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने उन्हें टीम इंडिया में मौका दिया.

श्रेयस अय्यर ने पिछले साल 17 वनडे मैचों में 724 रन बनाए हैं, जो इस साल भारत के लिए वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बने थे, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में वह अपने पुराने लय में नजर नहीं आ रहे हैं.

0/Post a Comment/Comments