“आज सबको विकेट मिल गया यार, ये न्यूजीलैंड वाले तो फिसड्डी निकले” भारत की जीत के बाद सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़ कीवी टीम का बना मजाक

 


भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा एकदिवसीय मैच रायपुर में खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। भारत के गेंदबाजों ने कप्तान के इस फैसले को सही भी साबित किया और न्यूजीलैंड की टीम को पूरे 50 ओवर खेले बिना ही 108 रनों पर ही समेट दिया। भारत की ओर से तेज गेंदबाजों ने बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की।

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज हुए फेल

दूसरे मुकाबले में पहले ही ओवर से न्यूजीलैंड के बल्लेबाज आउट ऑफ फॉर्म नजर आए। टीम के आधे बल्लेबाज महज 10 ओवर में 15 के स्कोर पर पवेलियन लौट गए। टीम के बल्लेबाज एक के एक बाद आते गए और जाते गए। टीम की ओर से ग्लेन फिलिप्स ने सर्वाधिक 37 रन बनाए। उनके अलावा किसी और बल्लेबाज ने बड़ी पारी नहीं खेली।

वही दूसरी ओर भारत की ओर से सभी गेंदबाजों ने विकेट हासिल किए। जिसमें मोहम्मद शमी ने सर्वाधिक 3 विकेट हासिल किए। उनके अलावा सुंदर और हार्दिक ने 2-2 जबकि सिराज, शादुल और कुलदीप यादव ने एक एक विकेट हासिल किए। भारत के गेंदबाजों का इस प्रदर्शन का जश्न सोशल मीडिया पर फैंस ने खूब मनाया।

सोशल मीडिया पर बने कई मीम्स

फैंस ने सोशल मीडिया पर गेंदबाजों को लेकर कई मीम्स शेयर किए। जहां कई फैंस ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों से पूछा कि उनका बल्लेबाजी करने का मूड का है कि नहीं है।

0/Post a Comment/Comments