“आखिर ये खेल ही क्यों रहा है….” रोहित शर्मा फिर सस्ते में हुए आउट तो आगबबूला हुए फैंस, लगा दी हिटमैन की क्लास

इस वक्त भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद में चल रहा है. इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ कुछ ऐसा हुआ कि फैंस पूरी तरह से आगबबूला हो गए और उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे. दरअसल रोहित शर्मा पिछले कई मुकाबले से अपने पुराने फॉर्म में नजर नहीं आ रहे हैं, जिस वजह से उनके फैंस अब पुराने हिट मैन को देखने के लिए तरस रहे हैं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से काफी शानदार उम्मीद थी पर उन्होंने पूरा खेल ही पलट दिया.

बस इतने रन बनाकर आउट हुए कप्तान रोहित शर्मा

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली वनडे सीरीज में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जब बल्लेबाजी करने उतरे तो उनके फैंस को एक बार फिर उनसे शानदार पारी की उम्मीद थी पर ऐसा नहीं हुआ. इस मुकाबले में उन्होंने 38 गेंदों का सामना करते हुए 34 रन बनाए जिस दौरान उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के लगाए.

सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस मुकाबले में रोहित शर्मा ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई. इसके बावजूद भी वह अपने बल्ले से खराब शॉट खेलने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे.

हर बार की यही है कहानी

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया जहां ओपनिंग करते हुए शुभ्मन गिल और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शानदार शुरुआत दिलाई पर रोहित शर्मा के रूप में टीम इंडिया को पहला झटका काफी जल्दी लग गया.

इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा से 1 लंबी पारी की उम्मीद थी और उनके पास एक खास मौका भी था, लेकिन हर मैच में इस तरह का प्रदर्शन रोहित शर्मा के लिए एक आम बात हो चुका है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर अब उन्हें इस पारी के लिए खूब ट्रोल किया जा रहा है.

0/Post a Comment/Comments