“ठुकरा कर मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी…” शुभमन गिल के दोहरे शतक के बाद ट्रोल हुई सारा, मीम्स देखकर नही रुकेगी हंसी

बुधवार का दिन भारतीय युवा क्रिकेटर शुभमन गिल के लिए बड़ा ही खास दिन रहा। आज के दिन उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार दोहरा शतक लगाते हुए 208 रनों की बड़ी ही जबरदस्त पारी खेली। उनकी पारी में 19 चौके और 9 छक्के शामिल रहे। इसी के साथ वें भारत की ओर से दोहरे शतक लगाने वाले पांचवें भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। साथ ही वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे कम उम्र (23 वर्ष) में दोहरा शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं।

सारा तेंदुलकर पर बने कई मीम्स

शुभमन गिल की इस पारी के बाद ट्विटर पर भी ट्रेंड करने लगे। उनके दोहरे शतक बनाने के बाद कई फैंस ने सचिन तेंदुलकर बेटी सारा तेंदुलकर पर भी लोगों ने जमकर मीम्स बनाना शुरू किया। जहां कुछ लोगों ने शुभमन गिल के दोहरे शतक बनाने की उनकी पुरानी वीडियो शेयर कर उनकी खुशी बयां की।

इसके अलावा कई लोगों ने सारा तेंदुलकर की शुभमन गिल के साथ इंग्जेमैंट की बात भी कही। जहां सारा तेंदुलकर अपने पिता सचिन तेंदुलकर से कह रही है कि पापा अब तो शुभमन गिल ने दोहरा शतक भी जड़ दिया है।

सारा खान Vs सारा तेंदुलकर हुआ ट्विटर

इसके अलावा कुछ लोगों ने शुभमन गिल का नाम बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ भी जोड़ा। जहां मिर्जापुर का एक मीम शेयर किया। जिसमें सारा अली खान सारा तेंदुलकर से कह रहे हैं कि शुभमन हमारा लव है। जिसका जवाब देते हुए सारा तेंदुलकर कह रही हैं कि लेकिन शुभमन का लव तो हम हैं।

कई फैंस ने सारा तेंदुलकर को उनके साथ हमेशा रहने की भी सलाह दी है।

0/Post a Comment/Comments