पहले वनडे में जीत के बाद भी विलेन बना ये भारतीय खिलाड़ी, कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ दिखाएँगे दूसरे वनडे से बाहर का रास्ता


भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वन-डे मैचों की सीरीज़ का पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला गया। जहां भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड की टीम को 12 रनों से शिकस्त दी। इस मैच में भारत की ओर से दोहरा शतक लगाने वाले शुभमन गिल को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। उन्होंने मैच में 208 रनों की शानदार पारी खेली थी।

सुंदर ने किया निराश

इस मैच में शुभमन गिल के अलावा बल्लेबाजी में किसी और खिलाड़ी का प्रदर्शन प्रभावित करने वाला नहीं रहा। जिसमें सबसे बड़ा नाम उभरकर सामने आया वाशिंगटन सुंदर का। जिन्होंने भारतीय टीम को गेंद और बल्ले दोनो से ही निराश किया। सुंदर पहले बल्ले से महज 12 रन ही बना पाए। इसके बाद वें गेंदबाजी में फ्लाॅप साबित हुए। उन्होंने महज 7 ओवर में 50 से अधिक रन खर्च कर दिए। उन्होंने 7 से ज्यादा की इकोनॉमी से रन दिए।

सुंदर को इस मैच में अक्षर पटेल की जगह टीम में शामिल किया गया था। अक्षर पटेल ने पिछली सीरीज में गेंद और बल्ले दोनो से बेहतरीन प्रदर्शन किया था। टीम ने इनसे भी ऐसे ही बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद की थी। लेकिन सुंदर ने पहले मैच में अपने प्रदर्शन से सभी के मंसूबों पर पानी फेर दिया।

दूसरे वनडे से हो सकते हैं बाहर

वाशिंगटन सुंदर का पहले वन-डे मैच में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद दूसरे वन-डे मैच में उन्हें बाहर बैठना पड़ सकता है। भारतीय टीम दूसरे वन-डे मैच में वाशिंगटन सुंदर की जगह शहबाज अहमद को मौका दे सकती है। शहबाज अहमद गेंद और बल्ले दोनों से कमाल कर सकते हैं।

वह आईपीएल में आरसीबी की ओर से खेलते हैं। वह साल 2022 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय क्रिकेट में पदार्पण कर चुके हैं। उन्होंने अब तक 3 एकदिवसीय मैच खेले। जिनमें उन्हें महज 3 विकेट ही मिले। वें अब तक विकेटों का खाता नहीं खोल पाए हैं।

0/Post a Comment/Comments