जहीर खान की पत्नी की खूबसूरती के सामने नहीं टिकती हैं बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस, राजघराने से रखती है सम्बंध

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों का दिल सेलिब्रिटी और बिजनेसमैन के अलावा क्रिकेट जगत के खिलाड़ियों पर भी आया है। वैसे तो बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता काफी पुराना है। जहां एक तरफ गाड़ियों के साथ अभिनेत्रियों के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी है, तो वहीं दूसरी तरफ कई सारी बॉलीवुड हसीनाएं खिलाड़ियों के साथ शादी भी रचा चुकी हैं। इन्हीं में से एक है सागरिका घाटगे और जहीर खान की शादी।

बॉलीवुड की इस हसीना के प्यार में बोल्ड हुए जहीर खान

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर खिलाड़ी जहीर खान बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे और उसके बाद इन्होंने शादी करने का फैसला किया।

हालांकि हैरानी की बात यह है कि इन दोनों का रिश्ता तब सामने आया जब यह दोनों युवराज की शादी में एक साथ शिरकत करने पहुंचे। बता दें कि अक्सर सागरिका को आईपीएल के मैदान में जहीर खान को सपोर्ट करते हुए भी देखा गया है।

चक दे इंडिया के बाद सागरिका को मिला फेम

वैसे तो यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि सागरिका राजघराने से ताल्लुक रखती है सागरिका का जन्म मुंबई के कोल्हापुर में हुआ था। सागरिका कोल्हापुर के शाही परिवार से आती हैं और इन्हें चक दे इंडिया फिल्म में काम करने के बाद ही नाम और पापुलैरिटी मिली है।

सागरिका अपनी डेब्यू फिल्म से ही दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहीं, लेकिन शादी के बाद उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया से दूरी बना ली।

ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

दरअसल बता दे कि दोनों की पहली मुलाकात बॉलीवुड अभिनेता और पूर्व क्रिकेटर बिशन बेदी सिंह के बेटे अंगद सिंह बेदी के जरिये हहुई, फिल्मी बैकग्राउंड के कारण सागरिका और अंगद की अच्छी दोस्ती थी, वहीं पिता क्रिकेट बैकग्रॉउंड से थे, जिसकी वजह से वो जहीर को भी जानते थे।

वहीं जहीर खान पहली बार ही सागरिका को देखते ही पसंद करने लगे थे यहीं से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई और काकी साल एक दूसरे को डेट करने के बाद इन्होंने शादी करने का फैसला किया।

0/Post a Comment/Comments