केकेआर ने अपने ही पैरो पर मारी कुल्हाड़ी, इस खिलाड़ी को रिलीज करना शाहरुख खान की टीम की सबसे बड़ी गलती, अब गेंद से बरपा रहा कहर


पिछले सीजन तक तेज गेंदबाज शिवम मावी कोलकात्ता नाइट राइडर्स के हिस्सा थे, लेकिन इस साल जब केकेआर ने 15 नवंबर को अपने रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की, तो उसमे शिवम मावी का भी नाम था, लेकिन इसके बाद शिवम मावी ने शानदार गेंदबाजी करने का फैसला किया ,है जिससे कोलकाता की टीम मैनेजमेंट पछता रही होगी.

शिवम मावी का शानदार प्रदर्शन

रिलीज होने के बाद शिवम मावी ने घरेलू क्रिकेट में चल रहे सभी ट्राॅफियों में हिस्सा लिया और शानदार गेंदबाज की. विजय हजारे ट्रॉफी में शिवम मावी ने 14 विकेट लिए थे. अब वह रणजी में तीन मैच में अभी तक 16 विकेट ले चुके है, जिसमें एक पांच विकेट हॉल भी शामिल है.

शिवम मावी ने कोलकाता के टीम मैनेजमेंट को दिखा दिया है कि आपने हमको रिलीज करके अच्छा नही किया. शिवम मावी के इस शानदार प्रदर्शन का पुरूस्कार भी उनको मिल रहा है.

टीम इंडिया में मिला शिवम मावी को मौका

23 दिसंबर को आईपीएल का मिनी ऑक्शन कोच्चि में हुआ. इस ऑक्शन में गुजरात टाइटंस की टीम ने 6 करोड़ की राशि में शिवम मावी को अपने टीम में शामिल किया. इसके बाद शिवम मावी को श्रीलंका के खिलाफ हो रहे सीरीज में मौका मिल गया. इन सब बातों से यह साबित जरूर हो जाता है कि केकेआर ने शिवम मावी को रिलीज करके गलती की है.

शिवम मावी का कैरियर

शिवम मावी ने अब तक अपने घरेलू कैरियर में शानदार प्रदर्शन किया है. शिवम अबतक 11 फर्स्ट क्लास मैच में 47 विकेट ले चुके है. वहीं 36 लिस्ट A मैच में उनके नाम 59 विकेट हैं. वहीं 46 टी 20 में उनके नाम 46 विकेट हैं.

क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि शिवम मावी को श्रीलंका के खिलाफ मौका जरूर मिलेगा क्योंकि टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या होंगे जो कि गुजरात टाइटंस के भी कप्तान हैं. अभी तक शिवम मावी ने आईपीएल में 30 मैचों में 8 की अच्छी इकनॉमी से 30 विकेट झटके हैं.

0/Post a Comment/Comments