“आप मुझसे कही अधिक…..” सूर्यकुमार यादव की विस्फोटक शतकीय पारी देख दिनेश कार्तिक ने कह दी ये बड़ी बात

भारत और श्रीलंका के बीच राजकोट में खेला गया तीसरा टी20 मैच भारतीय टीम ने 91 रनों से जीत लिया। तीसरे मैच में भारत की जीत में सूर्यकुमार यादव ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने अपने टी20 करियर का तीसरा शतक लगाते हुए शानदार 112 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी की सभी ने काफी तारीफ की।

दिनेश कार्तिक ने की तारीफ

सूर्यकुमार यादव की पारी सभी ने खूब तारीफ की। कई लोगों ने उन्हें सुपरमैन बताया तो कई लोगों ने भारत का मिस्टर 360° प्लेयर बताया। कई यूजर्स ने उन्हें भारत का एबीडी भी बताया। सूर्या की पारी की तारीफ केवल क्रिकेट फैंस ने नहीं बल्कि भारत के क्रिकेटरों ने भी की।

जहां भारत के क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने ट्वीटर पर उनकी तारीफ करते हुए लिखा ‘वाह SKY, मैंने अभी एक छोटी उड़ान भरी है, लेकिन ऐसा लगता है कि आज आप मुझसे कहीं अधिक ऊंचे उड़ गए हैं। फिर से एक आश्चर्यजनक, विस्मयकारी दस्तक।’

भारत ने 91 रनों से जीता मैच

वही अगर हम मैच की बात करें तो मैच में भारतीय टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 228 रन बनाए। भारत के लिए सूर्यकुमार यादव के अलावा राहुल त्रिपाठी और शुभमन गिल ने उपयोगी पारी खेली।

जवाब में श्रीलंका की टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर स्की श्रीलंका की पूरी टीम 16.4 ओवर में 137 रन पर ही सिमट गई। इसी के साथ भारत ने 91 रनों से जीत दर्ज की। भारत की ओर से अर्शदीप सिंह ने 20 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। अर्शदीप सिंह के अलावा उमरान मालिक, हार्दिक पंड्या और युजवेंद्र चहल ने 2-2 विकेट हासिल किए।

0/Post a Comment/Comments