टीम इंडिया के इस युवा गेंदबाज को इरफान पठान मानते हैं फ्यूचर स्टार, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह से भी है घातक


टीम इंडिया में इस वक्त कई ऐसे गेंदबाज है जो अपनी सटीक गेंदबाज़ी की वजह से चर्चा में छाए हुए रहते हैं. इस वक्त टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने एक ऐसे गेंदबाज की चर्चा की है, जिनके अंदर उमरान मलिक जैसी गति और अर्शदीप सिंह जैसी सटीकता है. यह दोनों मिश्रण मैदान पर कई बार तहलका भी मचा चुका है.

Irfan Pathan ने इस खिलाड़ी का लिया नाम

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की चर्चा की है वह कोई और नहीं प्रसिद्ध कृष्णा है. 26 वर्षीय इस युवा खिलाड़ी में उमरान मलिक जैसी गति और अर्शदीप सिंह जैसी सटीक गेंदबाजी के लक्षण दिखते हैं.

प्रसिद्ध कृष्णा के अंदर लगातार 145 किलोमीटर प्रति घंटे से ऊपर की रफ्तार से गेंदबाजी करने की क्षमता है. वह कई बार ऊंचे कद के बल्लेबाजों के लिए अपनी गेंदबाजी से मुश्किल खड़ी कर चुके हैं.

Irfan Pathan ने बताया फ्यूचर स्टार

प्रसिद्ध कृष्णा के बारे में आगे चर्चा करते हुए पूर्व गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने कहा कि वह कमाल की काबिलियत रखते हैं. प्रसिद्ध कृष्णा के पास पेस है जो कि हमने वनडे क्रिकेट में देखा. इसके अलावा उन्हें अपने लंबे कद की वजह से पिच से अच्छा बाउंसर भी मिलता है.

प्रसिद्ध कृष्णा स्टंप के पास से गेंदबाजी करके गेंद को लहराते हैं और यह कई बार आईपीएल में भी देखा जा चुका है जो भविष्य में टीम इंडिया के लिए कमाल के विकेट टेकर साबित हो सकते हैं.

खराब फिटनेस के कारण होना पड़ा बाहर

प्रसिद्ध कृष्णा ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 14 वनडे मुकाबले खेलते हुए 25 विकेट अपने नाम किए हैं लेकिन खराब फिटनेस के कारण वह ज्यादा समय तक टीम से बाहर ही रहते हैं. यही वजह है कि वह निरंतरता को बरकरार नहीं रख पाते हैं.

आपको बता दें कि आईपीएल में प्रसिद्ध फैसला राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा है जिन्होंने अपनी गेंदबाजी से कमाल का प्रदर्शन दिखाया है.

0/Post a Comment/Comments