टीम इंडिया की सीरीज जीत के बावजूद तीसरे वनडे से कटेगा इस खिलाड़ी का पत्ता, कप्तान रोहित शर्मा खुद करेंगे बाहर!


भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज रायपुर में एकदिवसीय सीरीज का दूसरा मैच खेला जा गया. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड सिर्फ 108 रन बना सकी जिसको भारत ने सिर्फ 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज को भारत 2-0 से जीत लिया है, लेकिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा तीसरे एकदिवसीय मैच में भारत के सुपरस्टार गेंदबाज बाहर कर सकते हैं.

यह खिलाड़ी होगा बाहर

कप्तान रोहित शर्मा तीसरे वनडे से तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बाहर कर सकते हैं. बाहर होने का कारण होगा आराम देना, क्योंकि आने वाले 9 फरवरी से भारत और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है. ऐसे में उस सीरीज के लिए भारतीय टीम मैनेजमेंट और रोहित शर्मा खुद रोहित शर्मा को बाहर कर सकते हैं.

यह खिलाड़ी लेगा शमी की जगह

तीसरे वनडे में मोहम्मद शमी के जगह उमरान मलिक को टीम में मौका मिलेगा. आप से बता दें कि उमरान मलिक भारत के एक वाहिद ऐसे गेंदबाज हैं जिनके पास 150 प्लस की गति है. उमरान मलिक ने कई बार अपने गति के वजह से श्रीलंकाई बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा था.

एक मैच में उमरान मलिक ने 155 किलोमीटर प्रति घंटा के रफ्तार से गेंदबाजी की थी. अभी तक उमरान मलिक ने भारत के लिए 7 वनडे मैचों में 12 विकेट हासिल किए हैं.

मोहम्मद शमी का शानदार प्रदर्शन

दूसरे एकदिवसीय में पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड सिर्फ 108 रन बना सकी. भारत के तरफ से मोहम्मद शामी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 6 ओवर में 18 रन देकर 3 सफलताएं प्राप्त की और न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी की कमर तोड़ कर रख दी.

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में शमी ने कहा कि,‘मैं हमेशा अच्छी लय और लाइन और लेंथ गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं. गेंद को हवा में लहराते देखना पसंद है.’ जवाब में भारत ने दो विकेट खोकर यह लक्ष्य प्राप्त लिया.’

0/Post a Comment/Comments