अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी में क्रिकेट और बॉलीवुड के इन हस्तियों को नहीं मिला न्योता, इस फॉर्महाउस में होगी शादी


इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी अपनी शादी की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरों की माने तो 23 जनवरी को उनकी शादी होनी है और 21 जनवरी से शादी के फंक्शन शुरू हो रहे हैं। इनकी शादी और प्री वेडिंग सेलिब्रेशन आथिया के पिता सुनील शेट्टी के खंडाला के फार्म हाउस में होगा।

वहीं केएल राहुल का घर भी उत्सव के लिए तैयार है। क्योंकि एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका घर लाइटों से सजा हुआ नजर आ रहा है।

चार सेल से कर रहें हैं डेट

केएल राहुल और अथिया शेट्टी लगभग 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। राहुल ने  अपने करियर की शुरुआत 2014 में टेस्ट मैच से किया था। वहीं अथिया ने 2015 में फिल्म हीरो से एक्टिंग में डेब्यू किया था।

अथिया ने अपने एक्टिंग की करियर में महज 4 फिल्में की हैं। एक्ट्रेस की नेटवर्थ 29 करोड़ रुपए है। बात करें केएल राहुल की तो वह साल का 30 करोड़ रुपए कमाते हैं।

कपल की शादी की नहीं है ऑफीशियल अनाउंसमेंट

बता दें कि, के एल राहुल के बिजी शेड्यूल को देखते हुए,  IPL के खत्म होने के बाद मई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्ट्री रखा जाएगा। लेकिन अभी तक कपल ने इस बारे में ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

ये भी पढ़ें-भारत-ऑस्ट्रेलिया के पहले ही मैच में डेब्यू कर सकता है ये खिलाड़ी, उमरान मलिक की तरह 150 की स्पीड से करता है गेंदबाजी

फिल्म इंडस्ट्री में इन लोगों को नहीं किया इनवाइट

खबरों कि मानें तो के एल राहुल और अथिया की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी होगी, जिसमें सिर्फ उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे। इनकी शादी में लगभग 100 मेहमान ही शामिल होंगे।

17 साल पुराने घर में होगी शादी

बता दें कि सुनील शेट्टी का खंडाला वाला घर का नाम जहान है जो 17 साल पुराना है। इन दोनों की शादी के समय इसमें सभी गेस्ट तो नहीं रुक पाएंगे। इसी वजह से वो  फाइव स्टार होटल में रुकेंगे।

जानकारी के अनुसार अथिया को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अमी पटेल स्टाइल करेंगी, वहीं  केएल राहुल को स्टाइलिस्ट राहुल विजय स्टाइल करेंगे।

0/Post a Comment/Comments