अक्षर पटेल की होने वाली दूल्हन खूबसूरती में नहीं है किसी अप्सरा से कम, तस्वीरें देखकर आप भी हार जाएंगे अपना दिल

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) अभी श्रीलंका के खिलाफ सीरीज खत्म कर चुकी है और अगली सीरीज न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी जहां पर टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच 3 वनडे और 3 टी 20 मैचों की श्रृंखला खेली जाएगी। अब ऐसी खबर है की क्रिकेटर ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) पारिवारिक वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सकेंगे।

हालांकि इसकी औपचारिक पुष्टि तो नहीं हुई है कि वह शादी करने जा रहा है। वहीं, उनकी शादी की खबर आने का बाद हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिरी लड़की से शादी कर रहे हैं। चलिए तो हम आपको इस आर्किटल के जरिये बताते हैं……

कौन है Axar Patel की होने वाली पत्नी?

दरअसल, टीम इंडिया के खिलाड़ी अक्षर पटेल (Axar Patel) ने पिछले साल प्रेमिका मेहा पटेल से सगाई की थी और मेहा आईपीएल के लगभग हर मैच में उनको सपोर्ट करती हुई दिखाई दी थी। अक्षर की होने वाली पत्नी यानी कि मेहा पेशे से डाइटिशियन न्यूट्रीशनिस्ट है।

मेहा पटेल (Meha Patel) ही अक्षर की डाइट और फिटनेस का ख्याल रखती है। अब मकर संक्रांति के दिन ही उन्होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरी अपलोड की थी जिसमें वह अक्षर के साथ पतंग उड़ाती दिखाई दे रही थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें कपल एक – दूसरे को सगाई की अंगूठी पहनाता हुए नजर आ रहा है।

कब होगी अक्षर और मेहा की शादी?

अगर यह कहा जाए कि मेहा सोशल मीडिया क्वीन है तो यह गलत नहीं होगा। अक्षर की मंगेतर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी लेटेस्ट वीडियो फोटोज शेयर करती रहती है। इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखने से पता चलता है कि उन्हें यात्रा करना बहुत पसंद है। मेहा की इंस्टाग्राम हाइलाइट में उनकी दुबई, गोवा और स्कॉटलैंड की यात्रा के पिक्चर्स मिलते हैं। अक्षर पटेल की गर्लफ्रेंड के हाथ पर एक टैटू बना है जिस पर अक्षर लिखा हुआ है।

शादी की बात की जाए तो इसी महीने यानी कि जनवरी महीने की आखिरी हफ्ते में अक्षर (Axar Patel) मेहा के साथ शादी करेंगे। शादी का मुख्य समारोह वडोदरा के जे‌. गार्डन हो सकता है और शादी का कार्यक्रम चार दिनों तक चलेगा। जिसमें संगीत सेरेमनी हल्दी और भी बहुत सारे कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

0/Post a Comment/Comments