एशिया कप से पहले ही मैदान में भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान, जानें कब और कहां होंगे मैच

 


क्रिकेट का मैदान एक ऐसा मैदान है, जहां पर क्रिकेट के प्रेमियों को भारत और पाकिस्तान के मुकाबले का बेसब्री से इंतजार रहता है। हालांकि इस साल क्रिकेट प्रेमियों का इंतजार पूरा होने वाला है। एशिया कप से पहले ही दर्शकों को भारत और पाकिस्तान के बीच मैदान में जंग देखने को मिलेगी। वे दोनों ही टीमें कब और कहां भिड़ेंगी चलिए आपको बताते हैं इसकी पूरी डिटेल।

27 फरवरी से 8 मार्च के बीच खेले जाएंगे मुकाबले

दरअसल कतर क्रिकेट एसोसिएशन 27 फरवरी 2023 से 8 मार्च 2023 तक क़तर लीजेंड्स लीग मास्टर्स के अगले सीजन की मेजबानी करेगा। इस क्रिकेट लीग में भारत, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज समेत अन्य देशों के दिग्गज खिलाड़ी भी आपको मैदान में खेलते हुए नजर आएंगे।

इतना ही नहीं बात अगर इस लीग में खेलने वाले खिलाड़ियों की करें तो गौतम गंभीर, इरफान पठान, शाहिद अफरीदी, श्रीसंत, ब्रेट ली और शेन वॉटसन जैसे बड़े-बड़े खिलाड़ी मैदान पर खेलते दिखाई देंगे।

इस सीजन में होंगे आठ मुकाबले

इस मेगा इवेंट पर दुनिया भर के दिग्गज खिलाड़ी तो शामिल होंगे ही वहीं फीफा वर्ल्ड कप की मेजबानी करने के बाद कतर क्रिकेट के दुनिया भर के प्रशंसकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए एक बार फिर से तैयार है। इस सीजन में लीग के कुल 8 मुकाबले खेले जाएंगे, इस लीग में 3 टीमें शामिल हैं।

लीग खेलने के लिए एक्साइटेड हैं खिलाड़ी

इस लीग को लेकर भारतीय खिलाड़ी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। जिसमें रॉबिन उथप्पा ने कहा है कि “मैं इस सीजन में खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं मैं अपने पुराने साथियों के साथ दोबारा से खेलूंगा यह मेरे लिए काफी ज्यादा मजेदार होने वाला है।”

इसी के साथ ही मुरलीधरन ने भी इस पर कहा है कि

“वह इस लीग को खेलने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं।”

वहीं पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने भी कहा है कि उन्हें इस सीजन का बेसब्री से इंतजार है।

0/Post a Comment/Comments