“ये होता है असली भारतीय” ईशान किशन ने टॉम लाथम से लिया हार्दिक पंड्या का बदला, तो फैंस ने बताया असली भारतीय

ईशान किशन: भारतीय टीम ने पहले मैच में न्यूजीलैंड को 12 रनों से हरा दिया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल के दोहरे शतक की मदद से भारतीय टीम ने 349 रनों का स्कोर खड़ा किया. जवाब में जब न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी करने आई तो मैच में एक अजीब प्रकार की घटना घटी.

भारतीय विकेटकीपर ईशान किशन ने खुद बेल गिराकर अंपायर से अपील कर डाली. यह घटना एक प्रकार से ईशान किशन की तरफ से न्यूजीलैंड को जवाब था. हालांकि क्रिकेट एक्सपर्ट ने इसे शर्मनाक काम बताया है.

ईशान किशन ने लिया हार्दिक पंड्या का बदला

बेल गिराने का कहानी भारतीय पारी में ही शुरू हो गया था. दरअसल जब हार्दिक पंड्या बल्लेबाजी कर रहे थे, तब न्यूजीलैंड के विकेटकीपर टाॅम लाथम ने बेल को अपने ग्लब्स से गिराया और अपील कर दी. हैरानी कि बात यह थी कि तीसरे अंपायर ने भी हार्दिक पंड्या को आउट दे दिया.

भारतीय पारी में यह घटना एक बार फिर शुभमन गिल के साथ भी घटा. अब ईशान किशन को लगा कि इसका बदला लेना चाहिए. इसलिए जब टाॅम लाथम बल्लेबाजी करने आए तो ईशान किशन ने भी यह कारनामा दोहराया.

दो भागों में बंटा सोशल मीडिया

ईशान किशन के इस रूख पर सोशल मीडिया दो तरफ से बंटा हुआ है. कुछ लोग कह रहे हैं कि यह होता है असली भारतीय जिसने अपने साथी खिलाड़ी का बदला ले लिया.

वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग हैं जिनका मानना है कि ईशान किशन को ऐसी हरकत नही करनी चाहिए. यह एक चिटिंग है और ऐसा उनको नही करना चाहिए था. आइए पढ़ते हैं दोनो तरफ के कुछ ट्वीट.

यहाँ देखे रिएक्शन

माइकल ब्रेसवेल ने लाया रोमांच

माइकल ब्रेसवेल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ दिया और न्यूजीलैंड को मैच के करीब ला गए. माइकल ब्रेसवेल ने 140 रनों की ऐतिहासिक पारी खेली. इनका साथ हरफनमौला खिलाड़ी मिचेल सैंटनर ने दिया. सैंटनर ने 45 गेदो में 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 57 रनों की पारी खेली.

शुभमन गिल ने पहले पारी में इतना रन बना दिया था कि इसको पार करना बड़ा मुश्किल था. भारत के तरफ से मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर में 46 रन देकर 4 विकेट लिए.

0/Post a Comment/Comments