रविचंद्रन अश्विन ने कर दिया ऐलान, इस दिन होगी रविंद्र जडेजा की टीम इंडिया में वापसी


टीम इंडिया (Team India) में इस वक्त कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो काफी वक्त से चोटिल होने के बाद टीम में वापसी करने जा रहे हैं. ऐसे में उन खिलाड़ियों के लिए ऊपर यह सबसे बड़ी जिम्मेदारी होगी कि वह शानदार प्रदर्शन करके अपने आप को एक बार फिर से टीम में बरकरार रख सके.

हाल ही में टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने बातों-बातों में यह संकेत दे दिया है कि लंबे समय से चोटिल रहने वाले टीम इंडिया के एक ऑलराउंडर खिलाड़ी अब वापसी करने जा रहे हैं. हालांकि उनके फैंस के लिए अच्छी खबर है कि जल्द ही वह टीम के साथ जुड़ने वाले हैं.

Team India के इस खिलाड़ी की होने वाली है वापसी

इस वक्त हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं रविंद्र जडेजा हैं, जो अपनी सर्जरी के बाद काफी समय से टीम इंडिया से दूर हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो शेयर किया था, जिसके माध्यम से अंदाजा लगाया जा रहा था कि वह जल्द ही टीम के साथ जुड़ने वाले हैं और रविचंद्रन अश्विन ने इस बात को स्पष्ट तौर पर कहा है कि “जब भी कोई घरेलू सीरीज होती है तो मैं बहुत काम करता हूं. रविंद्र जडेजा के आने की उम्मीद कर रहा हूं लेकिन अगर वह फिट हो जाए तो मैं और अधिक एंगल्स देखना पसंद करूंगा.”

साफ तौर पर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि रविंद्र जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में वापसी कर सकते हैं.

ऑस्ट्रेलिया के लिए खड़ी हो सकती है मुसीबत

टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को लेकर जो रविचंद्रन अश्विन ने भविष्यवाणी की है, अगर वह सच साबित होती है तो यह तय है कि ऑस्ट्रेलिया के लिए जडेजा मुश्किल खड़ी कर सकते हैं, क्योंकि इस खिलाड़ी को खेल पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती है, जिन्होंने बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग तीनों में ही महारथ हासिल किया है.

तीन महीनों से चल रहे Team India से बाहर

टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा लगभग 4 महीने से टीम से बाहर चल रहे हैं जिन्होंने एशिया कप में हांगकांग के खिलाफ आखरी मैच खेला था और उस दौरान वह चोटिल हो गए थे. हालांकि अब वह पूरी तरह से फिट होने की कगार पर है और वापसी को तैयार है.

0/Post a Comment/Comments