गौतम गंभीर के सूर्यकुमार यादव की तारीफ वाले ट्वीट पर भड़के फैंस, इस वजह से कहने लगे भला-बुरा

भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। वें कभी अपने क्रिकेट से जुड़े बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं तो कभी अपने राजनीति से जुड़े बयानों के कारण। अब गौतम गंभीर एक बार फिर चर्चा में आए हैं। इस बार वें अपने क्रिकेट से जुड़े बयान के कारण चर्चा में आए हैं। जो उन्होेंने भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे टी20 मैच के बाद दिया है।

सूर्या की तारीफ में किया था ट्वीट

दरअसल भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव ने अपने करियर का तीसरा शतक लगाया था। उन्होंने शानदार 112 रनों की पारी खेली थी। उनकी इस पारी के दौरान उन्होंने 200 से भी ज्यादा के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की थी। सूर्या की इस पारी की सभी ने जमकर तारीफ की थी।

गौतम गंभीर ने भी सूर्या की पारी की थी। उन्होंने उनकी तारीफ में ट्वीट करते हुए लिखा “क्या पारी थी सूर्यकुमार यादव, अब इन्हें टेस्ट क्रिकेट में मौका देना का समय है।” गौतम गंभीर के इस ट्वीट के बाद कई फैंस ने उन्हें आडे हाथों ले लिया और उनके इस ट्वीट की जमकर निंदा की।

फैंस ने लगाई क्लास

कई फैंस ने गौतम गंभीर के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उन्हें इसका जवाब दिया। जहां एक यूजर्स ने लिखा

‘गौती आपसे बेहतर की उम्मीद थी। वह टीम क्यों बनाता है? उनका क्या जो रणजी क्रिकेट में रन बना रहे हैं। उदहारण सरफराज ? अगर किसी खिलाड़ी को व्हाइट बॉल की फॉर्म के आधार पर बिल्कुल अलग ही गेम के लिए चुना जाएगा तो यह सही उदहारण नहीं होगा।’

वही एक अल्फाज नाम के यूजर्स ने लिखा ‘आप सरफराज और अन्य रणजी खिलाड़ियों के बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं, आपके पास पहले से ही विहारी हैं, कृपया हम उसे टेस्ट में नहीं चाहते हैं और वनडे में भी नहीं ।

वही एक और यूजर्स ने गौतम गंभीर को जवाब देते हुए लिखा, ‘किस आधार पर? क्या टी20 में अच्छा खेलना टेस्ट चयन का पैमाना है? फिर सरफराज जैसे लोग रणजी में किसलिए मेहनत कर रहे हैं? सभी खिलाड़ियों को सभी प्रारूपों में होने की जरूरत नहीं है। उसे टी20 विशेषज्ञ बनने दें।’

0/Post a Comment/Comments