‘कुछ मत कहो बस…’ रवींद्र जडेजा ने गौतम गंभीर को दिया करारा जवाब, कमेंट्री के दौरान गंभीर ने जड्डू को कह दी थी ये बात

साल 2023 का साल भारतीय क्रिकेट टीम के बड़ा महत्वपूर्ण साल होने वाला है. इस साल भारत को स्वदेश में विश्व कप खेलना है. भारत दस पहले विश्व चैम्पियन बना था और उस वक्त भी भारत घर पर ही खेल रहा था. विश्व कप का स्क्वॉड क्या होगा वह इस समय का सबसे बड़ा सवाल बना हुआ है.

सभी क्रिकेट एक्सपर्ट्स अपनी संभावित प्लेइंग इलेवन बता रहे हैं, जिसमे गौतम गंभीर का नाम भी शामिल है. लेकिन हर बार की तरह गंभीर ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसपर रविन्द्र जडेजा को भी रिएक्ट करना पड़ गया है.

गौतम गंभीर ने कही ये बात

गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के कमेंट्री बाॅक्स से कहा कि ‘वह विश्व कप में 4 स्पिनर्स को देखना पसंद करेंगे. इरफान पठान, संजय माजरेकर और जतिन सप्रू ने गौतम गंभीर से चहल के बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा वह वनडे विश्व कप टीम में चहल की जगह कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई और वॉशिंगटन सुंदर को देखना चाहेंगे. गंभीर ने कहा, ‘मैं रवींद्र जडेजा की जगह अक्षर पटेल को रखूंगा क्योंकि उन्होंने कोई गलती नहीं की है.’

जडेजा ने दिया गंभीर को जवाब

जब गंभीर ने यह कहा कि वह जडेजा की जगह अक्षर पटेल को तवज्जो देना चाहेंगे तब सोशल मीडिया पर खूब बवाल हुआ. जडेजा के फैंस हर जगह जडेजा को टैग करके यह सवाल पूछने लगे कि गौतम गंभीर ने जो कहा उस पर आपको क्या कहना है. इस पर बिना कोई कोट किए या बिना किसी को टैग किए रविन्द्र जडेजा ने एक ट्वीट किया. उस ट्वीट में वह लिखते है कि,

‘कुछ मत कहो बस मुस्कुराओ…’

जडेजा का ये ट्वीट गंभीर के बयान का जवाब माना जा रहा है.

अक्षर पटेल का फाॅर्म है शानदार

रवीन्द्र जडेजा को एशिया कप के दौरान घुटने में चोट लग गई थी. इसके बाद उनको टीम से बाहर होना पड़ा था. जडेजा इस वक्त लगभग पांच महीने से टीम से बाहर हैं. जब से जडेजा टीम से बाहर हुए तब से अक्षर पटेल ने उनकी जगह ले ली.

हालांकि जडेजा का प्रदर्शन टी-20 विश्व कप में इतना शानदार नही था, लेकिन उसके बाद उन्होंने बहुत बेहतर प्रदर्शन किया है. श्रीलंका के खिलाफ अक्षर को मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड मिला था.

0/Post a Comment/Comments