श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले रोहित शर्मा ने किया ये बड़ा काम, देख खौफ में होंगे श्रीलंकाई गेंदबाज!


भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है, जिसकी कप्तानी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) करते नजर आएंगे. इस वक्त वनडे सीरीज में रोहित शर्मा के साथ-साथ विराट कोहली केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह जैसे धाकड़ खिलाड़ी की टीम में वापसी होने जा रही है जिसके कारण इस वक्त टीम इंडिया पूरी तरह से मजबूत नजर आ रही है.

रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में उतरने के लिए एक खास रणनीति तैयार कर ली है, ताकि दोबारा कोई गलती ना हो.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

इस वक्त कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रोहित शर्मा ने अब जिम में एक्सरसाइज करना शुरू कर दिया है और ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं.

एक्सरसाइज के दौरान में मशीनों का इस्तेमाल कर रहे हैं, जो इस बात को दर्शा रहा है कि वह अब अपने आप को हर हाल में फिट रखना चाहते हैं.

लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं कप्तान

पिछले काफी समय से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खराब फॉर्म से जुझने के कारण लगातार आलोचनाओं का सामना कर रहे थे. पिछले साल 40 पारियों में उन्होंने केवल 995 रन बनाए. इसके अलावा उनकी कप्तानी में इस बार टीम इंडिया एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप जीत सकती थी.

इन दोनों बड़े टूर्नामेंट से हाथ धोना पड़ा. यही वजह है कि अब लगातार रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने आप में बदलाव करने की कोशिश कर रहे हैं.

नए तरह से करेंगे वापसी

हाल ही में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में 51 रन की पारी खेली थी लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए. उन्होंने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में शानदार कमाल दिखाया है और अब इसी प्रदर्शन की जरूरत है.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम इंडिया के लिए 45 टेस्ट मैच में 3137 रन, 235 वनडे मैच में 9454 रन और 148 टी-20 मैचों में 3853 रन बनाए हैं.

0/Post a Comment/Comments