अपनी पड़ोसन पर आया इस भारतीय खिलाड़ी का दिल, परिवार वालो की मर्जी के खिलाफ जाकर की शादी, काफी रोमांटिक है लव स्टोरी

टीम इंडिया (Team India) में कई ऐसे खिलाड़ी रहे जिन्होंने लव मैरिज शादी की, जिनकी शादी काफी रूप से चर्चा में रही. आज हम ऐसे ही टीम इंडिया के एक शानदार गेंदबाज की बात करने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने दम पर भारत को कई मैच जिताया है. शानदार बात यह है कि उनकी पर्सनल लाइफ भी क्रिकेट करियर की तरह ही काफी दिलचस्प है, जिन्होंने अपने पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से शादी रचाई. आज यह खिलाड़ी 1 बच्चे के पिता हैं और इस साल आईपीएल 2023 में भी नजर आने वाले हैं.

इस तरह हुई मुलाकात

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं पीयूष चावला है जिनकी लव स्टोरी बेहद ही अतरंगी है. इस खिलाड़ी को अपने पड़ोस में रहने वाली अनुभूति चौधरी से बचपन में ही प्यार हो गया था.

दोनों का घर आसपास होने के कारण वह हमेशा अनुभूति के घर जाया करते थे और यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गई

और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती ने प्यार का रूप ले लिया.

2 साल डेट करके की शादी

टीम इंडिया (Team India) के लिए कई मौके पर कमाल करने वाले उत्तर प्रदेश के पीयूष चावला ने 29 नवंबर 2013 को अपने पड़ोस में रहने वाली अनुभूति चौधरी से शादी की थी. जब अनुभूति चौधरी की शादी हुई थी उस वक्त वह एक कंपनी में बतौर एचआर काम करती थीं. दोनों ने एक दूसरे को लगभग 2 साल तक डेट किया और उसके बाद जुलाई 2013 में सगाई की.

आज पीयूष चावला और अनुभूति चौधरी का एक बेटा है, जिसका नाम आद्विक रखा गया है. सोशल मीडिया पर अक्सर वह अपने बेटे और पत्नी के साथ तस्वीरें साझा किया करते हैं.

भारत के लिए कई बार किया कमाल

टीम इंडिया (Team India) के लिए खेलते हुए पीयूष चावला ने कई मौके पर अपना परचम लहराया. उन्होंने तीन टेस्ट मैच में 7, 25 वनडे में 32 और 60 टी-20 मैच में चार विकेट लिए.

साल 2012 में इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने टीम इंडिया (Team India) की तरफ से आखिरी मुकाबला खेला था. हालांकि इसके बाद वह आईपीएल में भी नजर आए हैं और इस साल आईपीएल 2023 में पीयूष चावला की वापसी होने जा रही है.

0/Post a Comment/Comments