मोहम्मद कैफ के भाई मोहम्मद सैफ ने ठोका दोहरा शतक, जल्द टीम इंडिया में मिल सकती है जगह


इस वक्त रणजी ट्रॉफी में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने दमदार प्रदर्शन के कारण पूरी तरह से चर्चा में छाए हुए हैं आज हम टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) के भाई मोहम्मद सैफ के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने रणजी ट्रॉफी में इस वक्त दोहरा शतक लगाकर टीम इंडिया का दरवाजा खटखटाया है. वह अपनी शानदार पारी के कारण पूरी तरह से चर्चा में छा गए हैं.

गेंदबाजों की कर दी छुट्टी

इस वक्त रेलवे और जम्मू कश्मीर के बीच रणजी ट्रॉफी का मुकाबला खेला जा रहा है. जहां भारत के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) के भाई मोहम्मद सैफ ने रेलवे की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए दोहरा शतक लगाया और जमकर मैदान पर चौके- छक्के की बरसात कर दी.

जब वह बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस दौरान जम्मू-कश्मीर के गेंदबाज पूरी तरह उनके सामने नतमस्तक नजर आए. लोगों को उनकी बल्लेबाजी देखकर पुराने वाले मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) याद आ गए हैं.

दोहरा शतक लगाकर खटखटाया टीम का दरवाजा

रणजी ट्रॉफी खेलते हुए मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) के भाई मोहम्मद सैफ ने रेलवे की तरफ से 293 गेंदों में 233 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 30 चौके और तीन छक्के निकले.

ये इस खिलाड़ी के शानदार पारी का ही नतीजा था कि रेलवे की टीम ने जम्मू कश्मीर के खिलाफ 427 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. जब यह बल्लेबाजी कर रहे थे तो उनके सामने गेंदबाज पूरी तरह नतमस्तक नजर आए.

शानदार है रिकॉर्ड

मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) के भाई मोहम्मद सैफ ने अभी तक 33 फर्स्ट क्लास मुकाबले खेलते हुए 2000 से भी अधिक रन बनाए हैं. इसके अलावा जब रेलवे की टीम 14 के स्कोर पर अपना दूसरा विकेट गंवा चुकी थी.

तब किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि यह खिलाड़ी अपनी टीम के लिए इतना महत्वपूर्ण योगदान देगा. इन्होंने अपने टीम के स्कोर को कहां से कहां तक पहुंचाया जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी.

0/Post a Comment/Comments