पंजाब किंग्स से इस खिलाड़ी को निकालकर प्रीति जिंटा ने कर दी बड़ी गलती, अकेले जीता सकता था टीम को ट्रॉफी


आईपीएल 2022 की नीलामी में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की मालकिन प्रीति जिंटा ने भले ही आईपीएल के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी को टीम में शामिल किया है, लेकिन उन्होंने इस बीच एक बहुत बड़ी गलती कर दी है. दरअसल प्रीति जिंटा ने एक ऐसे खिलाड़ी को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया है, जो इस वक्त रणजी ट्रॉफी में अपने बल्ले से जमकर कहर मचा रहा है. यही वजह है कि इन्होंने अपने प्रदर्शन से आलोचकों को करारा जवाब दिया है.

प्रीति जिंटा ने इस खिलाड़ी को निकालकर की गलती

प्रीति जिंटा ने जिस खिलाड़ी को आईपीएल 2023 में अपनी टीम से निकाला है वह कोई और नहीं मयंक अग्रवाल हैं. इस खिलाड़ी

से कप्तानी छीन कर इन्हें रिलीज कर दिया गया है, जिसके बाद लगातार यह रणजी ट्रॉफी में अपने बल्ले से धमाल मचा रहे हैं. छत्तीसगढ़ और कर्नाटक के बीच हुए मुकाबले में कर्नाटक के लिए खेलते हुए मयंक अग्रवाल ने 191 गेंदों पर 102 रन बनाए जिसमें उन्होंने जमकर चौके छक्के की बरसात कर दी.

IPL 2023 में इस टीम के साथ आएंगे नजर

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) द्वारा रिलीज किए जाने पर लगातार इस बात की चर्चा उठ रही थी कि मयंक अग्रवाल को कौन सी फ्रेंचाइजी शामिल करने में दिलचस्पी दिखाएगी.

आईपीएल 2023 की नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद ने इस खिलाड़ी पर 8.25 करोड़ की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया इस खिलाड़ी के लिए पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और आरसीबी ने बोली की शुरुआत की पर अंत में हैदराबाद ने बाजी मारी.

जल्द होगी टीम इंडिया में वापसी

मयंक अग्रवाल को केवल पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने बाहर का रास्ता नहि दिखाया है, बल्कि लगातार टीम इंडिया में मौका पाने के लिए भी उन्हें संघर्ष करना पड़ रहा है.

काफी समय से वह टेस्ट, वनडे और टी-20 तीनों फॉर्मेट से गायब नजर आ रहे हैं, जिस तरह वह रणजी ट्रॉफी में अपने प्रदर्शन से कहर मचा रहे हैं ऐसे में यह तय है कि एक बार फिर वह चयनकर्ताओं का ध्यान आकर्षित करने में सफल हो पाएंगे और जल्द ही उनकी टीम इंडिया में वापसी हो सकती है.

0/Post a Comment/Comments