श्रीलंका सीरीज के साथ ही खत्म हुई बुमराह की टेंशन, वनडे विश्वकप के लिए भारत को मिला बुमराह से घातक गेंदबाज, विरोधियों के लिए बना काल


भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज संपन्न हो चुकी हैं और इसका आखिरी मुकाबला तिरुवंतपुरम में खेला गया है। जहां भारतीय खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन लेकर 317 रनों के बड़े अंतर से जीत को अपने नाम किया है। हालांकि इस सीरीज मैं भारत के युवा खिलाड़ी मोहम्मद सिराज ने एक बड़ी भूमिका निभाई है। सिराज की दमदार प्रदर्शन को देखकर यही लग रहा है कि वह वर्ल्ड कप 2023 में भारत के लिए एक बड़े मां चुनर खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

आगामी टूर्नामेंट में निभाएंगे बड़ी भूमिका

भारत को इस साल एशिया कप 2023 और वर्ल्ड कप 2023 खेला है। जिसके लिए आगामी बाद विपक्षी सीरीज में शानदार प्रदर्शन और चुनौतियां लगातार जारी हैं। वही मोहम्मद सिराज जो हर मुकाबले में विरोधियों के पसीने छुड़ाते हुए नजर आ रहे हैं वह आगामी बड़े टूर्नामेंट में एक बड़ी भूमिका निभा सकते हैं।

10 ओवर में चटकाए 4 विकेट

सिराज पावर प्ले और डेथ दोनों ही दोनों ही क्षण पर भारत को कंट्रोल में रखे हुए हैं। आज के वनडे मुकाबले में सिराज ने 10 ओवर डालते हुए 33 रनों के नुकसान पर एक के बाद एक चार विकेट चटकाकर खिलाड़ियों को पवेलियन पहुंचाया हालांकि खिलाड़ी के शानदार प्रदर्शन को देखकर सब उनपर काफी फक्र महसूस कर रहे हैं।

जसप्रीत बुमराह की जगह लेने के लिए पूरी तरह से तैयार

मोहम्मद सिराज ने अपने प्रदर्शन से यह बात तो साबित करती है कि वह वर्ल्ड कप की टीम में अपनी जगह को पक्का कर चुके हैं। तो वहीं दूसरी तरफ जसप्रीत बुमराह पिछले कुछ दिनों से टीम से बाहर हैं। लेकिन सिराज जसप्रीत बुमराह की कमी को खलने नहीं दे रहे हैं फिर आज वर्ल्ड कप में साल 2011 के जहीर खान जैसा कमाल दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

0/Post a Comment/Comments