महेंद्र सिंह धोनी की बहन की खूबसूरती को देख लोग हार बैठै अपना दिल, खूबसूरती के सामने ऐश्वर्या भी खा जाएं मात

महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) को हर कोई जानता है।  वह अपनी क्रिकेट से पूरी दुनिया में छाए रहे हैं। वह इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान भी रह चुके हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम को तीन आईसीसी टूर्नामेंट जिताया है। धोनी (MS DHONI) एक ऐसा नाम है जिनकी लोकप्रियता पूरे बॉलीवुड के सितारे और बाकी खिलाड़ियों के मुकाबले कहीं बहुत ज्यादा है। और उनकी एक फिल्म भी आ चुकी है एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी। इस फिल्म ने बड़ी-बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया।

बेहद खूबसूरत है महेंद्र सिंह धोनी की बहन

इस मूवी में धोनी (MS DHONI) के जीवन की कहानी के बारे में बताया गया जिससे लोग अनजान थे। इस फिल्म में धोनी की एक बहन भी नजर आई थीं। जिसका नाम जयंती गुप्ता था। धोनी (MS DHONI) की बहन बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को मात्त देती नजर आती हैं। लेकिन अपनी सादगी और खूबसूरती से लोगों को अपना दिवाना बना दिया।

महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) की फैन फ्लॉविंग बहुत ज्यादा है। उनके फैंस उनके लाइफ से जुड़े हर छोटी से छोटी बात जानना चाहतें हैं। बहुत कम लोगों को पता है कि धोनी के कितने भाई बहन हैं।

महेंद्र सिंह धोनी के हैं भाई-बहन

बता दें कि धोनी का बड़े भाई हैं जिनका नाम नरेंद्र धोनी है। उन्होंने घर छोड़ दिया। तब धोनी की उम्र 10 साल थी। वहीं उनकी एक बहन है जिसका नाम जयंती गुप्ता है। वह बहुत ही खूबसूरत हैं और वह एक टीचर हैं। वह लाइमलाइट से दूर रहते हैं। लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) की बहन का नाम जयंती धोनी गुप्ता है। वहीं धोनी के बॉयोपिक पर बनी फिल्म द एमएस धोनी अनटोल्ड स्टोरी में धोनी की बहन का रोल प्ले करने वाली भुमिका चावला से भी खूबसूरत है धोनी की बहन। आज महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) जिस मुकाम पर पहुंचें हैं उसमें उनकी बहन का बहुत बड़ा हाथ है।

0/Post a Comment/Comments