न्यूजीलैंड सीरीज से पहले टीम इंडिया में इस खतरनाक गेंदबाज की हो चुकी है एंट्री, नाम सुनते ही खौफ में हैं कीवी बल्लेबाज


श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में शानदार तरीके से जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया (Team India) को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है, जिसे लेकर रोहित शर्मा ने अब तैयारियों को जोड़ देना शुरू कर दिया है, क्योंकि कुछ ही महीने में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है.

इसे ध्यान में रखते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया (Team India) में एक स्टार गेंदबाज को मौका दिया गया है, जिन्होंने अपने शानदार कमाल से टीम में जगह बनाई है.

इस खिलाड़ी को मिला टीम में मौका

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) में शाहबाज अहमद की वापसी हुई है जिन्होंने साल 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी वनडे मुकाबला दिसंबर में खेला था. इन्होंने अपने शानदार गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी दोनों से ही चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी और आकर्षित किया.

यही वजह है कि वनडे वर्ल्ड कप से पहले इन्हें आजमाने की कोशिश की जा रही है. न्यूजीलैंड सीरीज में अक्षर पटेल को आराम दिया गया है जिस वजह से इस खिलाड़ी की भूमिका और भी ज्यादा अहम होगी.

घरेलू क्रिकेट में किया शानदार प्रदर्शन

न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया (Team India) में मौका पाने वाले शाहबाज अहमद की अगर बात करें तो इन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार कमाल दिखाकर सुर्खियां बटोरी थी, जिन्होंने 6 मुकाबले में 51.2 ओवर में गेंदबाजी करते हुए 11 विकेट हासिल किए.

इसके अलावा निचले क्रम में भी बल्लेबाजी करते हुए अभी तक दो बार अर्धशतक लगा चुके हैं जो आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते नजर आते हैं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए Team India

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, इशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केस भरत, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक.

0/Post a Comment/Comments