किसी अप्सरा से कम नहीं दिखती वीरेंद्र सहवाग की पत्नी, अनुष्का शर्मा भी इनकी खूबसूरती के आगे हैं फेल


टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) जो आज भी अपने कई बार बयानों के चलते चर्चा में रहते हैं. उनकी निजी जिंदगी भी काफी सुर्खियों में छाई रहती है. टीम इंडिया के लिए खेलते हुए इस खिलाड़ी ने जो अपनी छवि बरकरार रखी है वह आज भी लोगों के बीच पहचानी जाती है. आज भले ही लोगों के मन में विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों का नाम आता है, लेकिन एक समय था जब वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) टीम इंडिया के मसीहा कहलाते थे.
आज हम आपको वीरेंद्र सहवाग की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं जो दिखने में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है.

बेहद खूबसूरत है वीरेंद्र सहवाग की पत्नी

वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) की पत्नी लाइमलाइट से अक्सर दूर रहती है. यही वजह है कि लोगों को उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. वह केवल वीरेंद्र सहवाग के साथ या तो किसी पार्टी, फंक्शन में नजर आती है या दोनों को किसी शादी में साथ देखा जाता है पर आप यह जानकर चौक जाएंगे कि वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) के दो बच्चे हैं.

उनकी पत्नी आज भी अपनी खूबसूरती से लोगों की धड़कन बढ़ा देती है. वीरेंद्र सहवाग की पत्नी का नाम आरती है, जो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं.

बेहद रोचक है दोनों की लव स्टोरी

वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) की मुलाकात आरती से 2002 में क्रिकेट मुकाबले के दौरान हुई थी. इसके 3 साल बाद दोनों एक दूसरे के काफी करीब रहे और अच्छी दोस्ती हुई. हालांकि वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) आरती से प्यार का इजहार नहीं कर पाए और जब उन्होंने ऐसा किया तो आरती को लगा कि सहवाग उनके साथ मजाक कर रहे हैं.

हालांकि जब दोनों के बीच शादी को लेकर आपसी सहमति बनी तो सहवाग के परिवार वालों ने इस बात से नाराजगी जताई, क्योंकि वह उनके लिए दूसरी लड़की ढूंढ रखे थे, लेकिन हर रिश्ते की तरह इस रिश्ते में भी वीरेंद्र सहवाग की जिद्द ने परिवार वालों को झुकने पर मजबूर कर दिया और दोनों ने साल 2004 में एक दूसरे से शादी की.

आज बिता रहे खुशहाल जीवन

आज दोनों की शादी के लगभग कई साल पूरे हो चुके हैं और दोनों के प्यारे दो बच्चे भी हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी और सहवाग अक्सर साझा करते रहते हैं.

आपको बता दें कि वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) की तरह ही उनके दोनों बच्चे भी क्रिकेट में काफी रुचि रखते हैं, जिन्हें देखकर लोग उन्हें छोटा सहवाग भी कहते हैं.

0/Post a Comment/Comments