सारा तेंदुलकर ने शुभमन गिल के दोहरे शतक की पारी के बीच शेयर किया नया पोस्ट, जमकर हो रहा है वायरल

इन दिनों भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल(Shubman Gill) बहुत ही चर्चा में हैं। वहीं उनका नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar)के साथ जुड़ रहा है। सारा तेंदुलकर ने तीन नए इंस्टाग्राम पर स्टोरीज शेयर की है, जिसमें इस बात की जानकारी दी है कि 2023 की डायरी उनके नाम से छप चुकी है, जिसको आप उनकी वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन मंगा सकते हैं।

सारा तेंदुलकर सुर्खियों में बनी

बता दें कि  सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर बहुत ही खूबसूरत हैं। ऐसे में उनका नाम कई सारे क्रिकेटरों के साथ जुड़ चुका है। लेकिन उनका सबसे ज्यादा नाम शुभमन के साथ जुड़ा है। जिन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ दोहरे शतक जड़े। इसके बाद वो और ज्यादा सुर्खियों में बन गये। वह न्यूजीलैंड वर्सेस इंडिया के मैच में दोहरा शतक जड़ने के बाद काफी सुर्खियों में रहे।

दोहरा शतक जोड़ने के बाद उन्होंने हाथ मिलाकर सबका अभिवादन किया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं।  कुछ लोगों ने कहा कि शुभमन ने हाथ हिलाकर अभिवादन सारा अली खान और सारा तेंदुलकर का किया है।

सारा तेंदुलकर और शुभमन साथ आए नजर

कई बार सारा तेंदुलकर और शुभमन को एक साथ देखा गया है। एक बार दोनों को फ्लाइट में साथ साथ बैठे देखा गया था। वहीं दोनों साथ में बाहर भी निकले। जिसके बाद इन दोनों की अफेयर की चर्चा खूब चलती रही। लेकिन दोनों ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया है कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Shubman Gill की डबल सेंचुरी के बाद ट्रेंड हुईं Sara, Twitter पर वायरल हुए मीम्स

इंडियन क्रिकेट टीम के युवा ओपनर शुभमन गिल के इन दिनों सुर्खियों में हैं। उन्होंने  बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ दोहरा शतक जड़कर यह  साबित कर दिया कि वो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बिल्कुल सही हैं।

उनके दोहरे शतक को इंटरनेट पर सारा तेंदुलकर ट्रेंड करने लगी। यूजर्स ने सारा और शुभमन गिल को लेकर खूब मीम्स भी शेयर किया।

0/Post a Comment/Comments