धनश्री वर्मा नहीं, इस मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए युजवेंद्र चहल, बताया अपना ट्रैवल पार्टनर, जानिए कौन है ये लड़की?

भारतीय टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल अपनी गेंदबाजी के साथ-साथ खिलाड़ियों से मौज मस्ती के लिए भी काफी मशहूर हैं। युजवेंद्र चहल इस समय भारतीय टीम का हिस्सा हैं, जो न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। हालांकि अभी तक उन्हें एक भी मुकाबला खेलने को नहीं मिला है, लेकिन ऑफ फील्ड उनके कारनामे लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं।

मिस्ट्री गर्ल के साथ युजवेंद्र चहल ने शेयर किया तस्वीर

दरअसल भारतीय टीम तीसरा वनडे मुकाबला खेलने के लिए इंदौर पहुंची। लेकिन ट्रैवलिंग के दौरान एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें पहले एक महिला के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें अपनी नई ट्रैवल पार्टनर बताया है।

हालांकि इस तस्वीर में धनश्री वर्मा नहीं बल्कि कोई और ही दिखाई दे रहा है, जिसको देखकर उनके फैंस इस सोच में पड़ रहे हैं कि आखिर यह महिला कौन है।

कुलदीप यादव के चेहरे का कर डाला मेकओवर

दरअसल इस तस्वीर के साथ चहल में जिस महिला की फोटो को शेयर किया है वह कोई और नहीं बल्कि खुद कुलदीप यादव ही है। दरअसल चहल एक ऐप की मदद से फिल्टर लगाते हुए कुलदीप यादव का चेहरा पूरी तरीके से बदल दिया है। महिलाओं की तरह बाल लगा दिए हैं, जिसकी वजह से उन्हें पहचान पाना मुश्किल है।

भारतीय टीम को जिताए हैं कई मुकाबले

चहल ने सफ़ेद गेंद के क्रिकेट में भारत के लिए अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को एक नहीं बल्कि कई मुकाबले जीते हैं जब वह अपनी लय में होते हैं, तो यकीनन वो किसी भी बल्लेबाज को मैदान में टिकने नहीं देते हैं।

उन्होंने भारत के लिए अभी तक 71 वनडे मुकाबले खेलते हुए 119 विकेट और 74 टी-20 मुकाबले खेलते हुए 90 विकेट लेने का काम किया है।

0/Post a Comment/Comments