‘सूर्या तू मार, जो भी होगा देख लेंगे’, अंतिम ओवर में हार रही थी टीम इंडिया फिर हार्दिक पांड्या ने सूर्यकुमार यादव से कही थी ये बात


भारत और न्यूजीलैंड के बीच इस वक्त तीन मैचों की टी-20 सीरीज चल रही है जिसका दूसरा मुकाबला भारत ने 6 विकेट से जीत लिया है. इस सीरीज की कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 20वें ओवर में शानदार खेल दिखाया और सूर्य कुमार के साथ मिलकर इस अहम मुकाबले में टीम इंडिया को जीत दिलाई.

आपको बता दें कि यह खेल 20वें ओवर तक पहुंचा और परिस्थितियां ऐसी हो गई थी कि एक समय में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को सूर्यकुमार यादव का हौसला बढ़ाना पड़ा और यह वाकई में काम आया जिसके बाद सूर्य कुमार यादव ने चौका मारकर टीम इंडिया को जीत दिलाई.

इस तरह Hardik Pandya ने बढ़ाया हौसला

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड काफी शानदार तरीके से गेंदबाजी कर रही थी. भले ही उन्होंने 100 रनों का लक्ष्य दिया लेकिन टीम इंडिया को यह लक्ष्य हासिल करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. आखिरी ओवर में टीम को जीत के लिए 6 रन चाहिए थे जिसमें पहली गेंद पर सिंगल आने के बाद सूर्यकुमार यादव ने गेंद को मिस कर दिया.

इसके बाद सूर्या काफी परेशान लग रहे थे. ऐसे में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) उनके पास गए और कहा कि सूर्या मार, जो होगा देख लेंगे. इसके बाद एक बार सूर्यकुमार यादव ने सिंगल लिया और फिर आखिरी गेंद पर उन्होंने चौका मार के टीम इंडिया को जीत दिला दिया.

सूर्या बने प्लेयर ऑफ द मैच

इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने जिस तरह अंत तक रहकर बल्लेबाजी की और टीम इंडिया को जीत दिलाया इसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया. आपको बता दें कि वॉशिंगटन सुंदर जैसे ही आउट हुए उसके बाद खेल बहुत मुश्किल परिस्थिति में पहुंच चुका था. ऐसे में सूर्यकुमार यादव ने अपने शानदार कमाल से टीम इंडिया को जीत दिलाई.

भारत ने की सीरीज में बराबरी

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला न्यूजीलैंड ने जीता था. वही दूसरा मुकाबला जीतकर टीम इंडिया ने बराबरी कर ली है और अब तीसरा मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए अहम होने वाला है.

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इस मुकाबले के बाद यह बताया कि उन्हें विश्वास था कि वह खेल को खत्म कर सकते हैं लेकिन इसमें काफी देरी हो गई. हालांकि उन्होंने दबाव लेने के बजाय स्ट्राइक रोटेट करने का फैसला लिया और यह सही साबित हुआ.

0/Post a Comment/Comments