लाइव मैच में विराट कोहली के एक फैन ने बीच मैदान में घुसकर पकड़े कोहली के पैर, सूर्या से खिंचवाई फोटो, देखें

इस वक्त टीम इंडिया ने श्रीलंका को तीन मैचों की वनडे सीरीज में हराकर सबसे बड़ी जीत हासिल कर ली है. इस मुकाबले के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर उनके एक फैंस की दीवानगी साफ देखने को मिली. जैसे-तैसे वहां पर सुरक्षा के लिए तैनात गार्ड्स को चकमा देकर यह फैन मैदान पर तेजी से भागकर विराट कोहली (Virat Kohli) के पास पहुंचा. उसके बाद जो उसने किया वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मैदान में घुसकर फैन ने किया कुछ ऐसा

विराट कोहली (Virat Kohli) टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके चाहने वालों की संख्या पूरी दुनिया में भरी पड़ी है. कई बार खेल के मैदान पर भी उनके फैंस इस बात के गवाह रहे हैं कि कोहली को लोगों द्वारा कितना पसंद किया जाता है. कुछ ऐसी ही झलक श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे मैच में देखने को मिली.

जब श्रीलंका की पारी के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) का एक फैन उनसे मिलने के लिए मैदान में घुस गया और पहुंचते ही उसने कोहली के पैर छुए फिर सूर्यकुमार यादव ने फैन के मोबाइल पर कोहली के साथ फोटो खींची. हालांकि इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने उसे बाहर पहुंचा दिया.

Virat Kohli ने फिर लगाया शतक

विराट कोहली (Virat Kohli) ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में शतक लगाया था और उनका यही कमाल तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में देखने को मिला, जिन्होंने 110 गेंदों में 166 रन बनाए जो टीम इंडिया की जीत में सबसे बड़ी भूमिका रही.

जब विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे तब गेंदबाज की जमकर धज्जियां उड़ रही थी, क्योंकि विराट कोहली मैदान के चारों तरफ चौके- छक्के की बरसात कर रहे थे.

टीम इंडिया ने रच दिया इतिहास

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत ने क्लीन स्वीप करते हुए एक बहुत बड़ा इतिहास अपने नाम दर्ज कर लिया है. भारत ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे इतिहास की यह सबसे बड़ी जीत हासिल की है.

इस मुकाबले में भारत ने 317 रनों से जीत दर्ज की, जिसमें टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों शुभ्मन गिल, उमरान मलिक और मोहम्मद सिराज सहित कई लोगों ने अहम भूमिका निभाई.

0/Post a Comment/Comments