विराट कोहली की इंस्टाग्राम स्टोरी देख खिल उठे सूर्यकुमार, प्राइवेट चैट हुई लीक, वीडियो हो रहा वायरल

सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में शानदार शतक लगाकर साल 2023 की शुरुआत की। दुनिया के नंबर-1 टी-20 बल्लेबाज ने 45 गेंदों में अपने करियर का तीसरा T20I शतक पूरा किया। वह अंत तक नाबाद रहे और 51 गेंदों में 7 चौके और 9 छक्के की मदद से 112* रन बनाए।

उनकी इस शानदार बल्लेबाजी के बाद क्रिकेट जगत से ढेरों प्रतिक्रियाएं आईं। सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रशंसकों और क्रिकेटरों की ओर से बधाई की बाढ़ सी आ गई। बधाई देने वालों में विराट कोहली भी शामिल हुए। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की, जिसमें सूर्यकुमार यादव की तारीफ की। कोहली ने इंस्टाग्राम स्टोरी में सूर्या के शतक के जश्न की तस्वीर के साथ इमोजी शेयर की।

बाद में भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें सूर्यकुमार यादव को कैमरे के सामने विराट कोहली के स्टोरी पर जवाब देते हुए देखा जा सकता है। सूर्या ने विराट की इंस्टाग्राम स्टोरी पर जवाब देते हुए लिखा, ‘भाऊ बहुत सारा प्यार, जल्द ही मिलते हैं।’

इस खास पल का वीडियो पोस्ट किए जाने के कुछ घंटों के अंदर सोशल मीडिया पर यह वायरल हो गया। इस पर फैन्स ने तरह-तरह के कमेंट किए। वहीं कई मजेदार मीम्स भी शेयर किए।

यहां देखें वायरल वीडियो

भारतीय टीम की बात करें तो उसने तीसरे टी-20 मैच में श्रीलंका को 91 रनों के बड़े अंतर से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 228 रनों का स्कोर बनाया। इसके जवाब में श्रीलंका की टीम 137 रन पर ऑलआउट हो गई। अब दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी।

सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली दोनों श्रीलंका के खिलाफ आगामी तीन मैचों की वनडे सीरीज एक्शन में होंगे। सीरीज का पहला मैच मंगलवार, 10 जनवरी को गुवाहाटी के बारसापारा स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके बाद दो वनडे मैच क्रमश: 12 और 15 जनवरी को कोलकाता और तिरुवनंतपुरम में होगा।

0/Post a Comment/Comments