“मुझे ले लो कोच….”पाकिस्तानी कमेंटेटर ने लाइव मैच में लिया एडल्ट स्टार डैनी डेनियल्स का नाम, तो एडल्ट स्टार ने तुरंत ले लिया पाकिस्तान के मजे, देखें ट्वीट

क्रिकेट कमेंट्री के दौरान कई लोगों की जुबान को फिसलते हुए देखा गया है. कई बार कॉमेंटेटर कुछ ऐसा बोल जाते हैं जिससे उनकी काफी फजीहत होती है. ऐसा ही कुछ कराची टेस्ट के दौरान हुआ जब कमेंटेटर का नाम लेने के बजाय एडल्ट स्टार का नाम मुंह से निकल गया. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच चल रहा था उस वक्त कमेंट्री के दौरान एक कमेंटेटर की ऐसी जुबान फिसली कि अब हर तरफ इनका यह वीडियो वायरल हो रहा है.

कॉमेंटेटर को कह दिया कुछ और

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल हम जिस कॉमेंटेटर की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं वाजिद खान हैं, जिन्होंने अपनी जुबान से एक खिलाड़ी को कुछ और कह कर बुलाया है, जिस वजह से सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और उनकी काफी फजीहत भी हो रही है.

लाइव मैच में पूर्व खिलाड़ी को बुलाया एडल्ट स्टार के नाम से

दरअसल न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन एक तरफ पिच को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट अपने फैंस के गुस्से का शिकार हो रहा है. वहीं दूसरी ओर कॉमेंटेटर वाजिद खान ने लाइव मैच में न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी का नाम लेने के बजाय एक एडल्ट स्टार का नाम ले लिया.

दरअसल वाजिद खान को डैनी मॉरिसन का नाम लेना था, जो उन्हें डैनी डेनियल्स बोल गए. इसके बाद तो उनके पास अपने शब्दों का वापस लेने का मौका भी नहीं रहा और उनकी जुबान फिसलने के कारण एक भारी गलती हो गई.

दूसरे मुकाबले का लेखा जोखा

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 449 रन बनाए जिसके बाद पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में 408 रन बनाए.

वहीं चौथे दिन अपनी दूसरी पारी के दौरान न्यूजीलैंड ने 277 रन बनाकर पारी घोषित कर दी, जिसके बाद पाकिस्तान को 319 रन का लक्ष्य मिला है.

0/Post a Comment/Comments