पांड्या ब्रदर्स ने की ग्रहमंत्री अमित शाह से मुलाकात, ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बात


भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आगामी T20I श्रृंखला में भारतीय क्रिकेट टीम का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, आगामी 3 जनवरी से शुरू होने वाले श्रीलंका के भारत दौरे से पहले नए साल की पूर्व संध्या पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की। हार्दिक के साथ उनके भाई और साथी भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या भी थे।

हार्दिक पांड्या ने अमित शाह से मुलाकात के बाद किया दिल छू लेने वाला ट्वीट

बाद में, मुलाकात के बाद, हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया पर मुलाकात की कुछ तस्वीरें साझा कीं और जय शाह को उनके साथ समय बिताने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा:  "माननीय गृह मंत्री श्री @AmitShah जी के साथ अमूल्य समय बिताने के लिए हमें आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद। आपसे मिलना सम्मान और सौभाग्य की बात थी।"

उनका ट्वीट देखें:

हार्दिक के लिए 2022 शानदार रहा जहां उन्होंने अपने फॉर्म में शानदार वापसी की और गुजरात टाइटन्स को उनके पहले ही सीजन में आईपीएल 2022 का खिताब दिलाया। अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर उन्होंने भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में धमाकेदार वापसी की और उसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से अहम भूमिका निभाई और टीम इंडिया को कई मैच जिताए। इतना ही नहीं, हार्दिक ने आयरलैंड और न्यूजीलैंड में भारतीय क्रिकेट टीम का सफलतापूर्वक नेतृत्व किया और अब वह श्रीलंका के आगामी दौरे में टीम इंडिया का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

श्रीलंका के खिलाफ भारत की टी20 टीम -

हार्दिक पांड्या (कप्तान), इशान किशन (wk), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (VC), दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, उमरान मलिक , शिवम मावी, मुकेश कुमार।

0/Post a Comment/Comments