खुद के पैरो पर ही कुल्हाड़ी मार रहे हैं सूर्यकुमार यादव , BCCI जल्दी ले सकती है मिस्टर 360 को लेकर ये बड़ा फैसला!


भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का बल्ला T20 क्रिकेट में आग उगलता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन वनडे क्रिकेट में अभी भी खिलाड़ी को एक अच्छी पारी का बेसब्री से इंतजार है। जहां श्रीलंका के खिलाफ सूर्यकुमार को तीन मैचों की वनडे सीरीज की प्लेइंग इलेवन में जगह ना देने पर कई तरह के सवाल खड़े हुए थे, तो वहीं आखिरी मैच में मौका मिलने पर वह इस मौके को भुनाने में पूरी तरह से नाकामयाब साबित हुए।

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में मिला मौका

T20 क्रिकेट में अपने बल्ले से तूफान मचाने वाले सूर्या का बल्ला वनडे फॉर्मेट मैं शांत नजर आता है। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में अय्यर के चोटिल होने की वजह से सूर्य को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली थी। लेकिन सूर्या न्यूजीलैंड के खिलाफ भी महज 31 रन बनाने में कामयाब हुए।

वनडे में सूर्यकुमार यादव के प्रदर्शन को देखकर कहा जा रहा है कि वह लगातार मिल रहे मौके का फायदा ना उठा कर अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार रहे हैं।

वनडे में जगह बनाने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं सूर्या

T20 क्रिकेट में 1 साल के अंदर तीन शतक लगाने वाली सूर्य वनडे टीम में जगह बनाने के लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं। मुंबई के इस बल्लेबाज ने पिछली 9 वनडे पारियों में अभी तक बेहद कम रन बनाए हैं। वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ भी खिलाड़ी में कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखाया है, जिसको देखकर यह कहा जा रहा है कि सूर्या का वनडे करियर खतरे में पड़ सकता है।

सूर्यकुमार के इस तरह के प्रदर्शन के बाद कहा तो यह भी जा रहा है कि लगातार खराब प्रदर्शन को देखते हुए बीसीसीआई जरूर ही उनको लेकर के बड़ा फैसला कर सकती है।

0/Post a Comment/Comments