Athiya-KL Rahul Wedding: संगीत सेरेमनी में बेशरम रंग और हम्मा हम्मा गानों पर सितारों ने लगाया डांस का तड़का, ये सितारे हुए शामिल

Athiya-KL Rahul Wedding: भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और आथिया शेट्टी आज एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी से पहले दोनों के हल्दी मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम संपन्न हो चुका है। इस दौरान एक पल भी अपने संगीत में काफी मस्ती भरे मूड में नजर आया। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। हालांकि इस वीडियो में यह कपल तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन साफ तौर पर म्यूजिक सुनाई दे रहा है।

संगीत सेरेमनी में लगा बेशर्म का तड़का

सोशल मीडिया पर वेडिंग वैल की कुछ तस्वीरें और वीडियोस वायरल हो रहे हैं। जिसमें उनके फार्महाउस कोई खूबसूरत लाइट और फूलों से सजाया गया है इतना ही नहीं इस महफिल में शाहरुख खान की फिल्म पठान का गाना बेशर्म रंग बजता हुआ भी नजर आया। जहां कुछ लोग इस पर अंदर डांस कर रहे थे तो वहीं कुछ लोगों के चेहरे साफ तौर पर नजर नहीं आए।

सेरेमनी में शामिल हुए कई दिग्गज सितारे

दोनों के संगीत सेरेमनी का फंक्शन देर रात तक चला। इस दौरान कई फिल्मी सितारे और क्रिकेटर भी शामिल हुए हालांकि जाने-माने फोटोग्राफर रोहन जेष्ठा क्रिकेटर वरुण आरोन ऋतिक धीमा पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल भी इस पार्टी का हिस्सा रहे। खबरों की मानें तो अभिनेता अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला भी इस पार्टी में शामिल हुए थे।

आज लेंगे सात फेरे

जानकारी के लिए बता दें कि आथिया और केएल राहुल (KL Rahul) और आज शाम 4:00 बजे अपने परिवार के सदस्य और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इन सबके बाद शाम 6:30 बजे ये कपल पैपरा जी के आगे पोज देंगे तो वही शादी में कम से कम मेहमान बुलाए गए हैं लेकिन इनके बाद यह ग्रैंड रिसेप्शन भी किया जाएगा। जिसमें क्रिकेट और फिल्म जगत के कई सारे बड़े-बड़े दिग्गज सितारे नज़र आएंगे।

0/Post a Comment/Comments