‘विराट के 71वें शतक तक शादी नहीं करूंगा’, यह कसम खाने वाले फैन को शादी के दिन मिला कोहली का स्पेशल ‘गिफ्ट’

विराट कोहली की दीवानगी कितनी है, इसका एक उदाहरण सामने आया है। एक फैन जो विराट कोहली के 71वें शतक के इंतजार में शादी नहीं कर रहा था, अब उनके 74वें शतक पर शादी के बंधन में बंध गया है। फैन ने इसको लेकर एक तस्वीर पोस्ट की है।

दरअसल, एक मैच के दौरान अमन अग्रवाल नाम के प्रशंसक ने स्टेडियम के स्टैंड में कोहली के 71वें शतक तक शादी नहीं करने का पोस्टर लहराया था। आखिरकार सिंतबर में एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने शतक लगातर अपने 71वें अंतरराष्ट्रीय शतक के सूखे को खत्म कर दिया।

टी-20 इंटरनेशनल में कोहली का यह पहला शतक है। उनके इस शतक के बाद फैन ने शादी करने का फैसला कर लिया। अमन की शादी 15 जनवरी को हुई और उस दिन विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ आखिरी व तीसरे वनडे मैच में एक बार फिर शतक जड़ दिया।

अमन ने दोनों मौके की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट की। पहले तस्वीर में वह उसी पोस्टर के साथ दिख रहे हैं, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह शादी नहीं करेंगे। जबकि दूसरे तस्वीर में वह शादी की शेरवानी में नजर आ रहे हैं, जिसमें टीवी स्क्रीन पर कोहली शतक के बाद जश्न मनाते दिख रहे हैं।

उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, ‘मैंने 71वां शतक मांगा था, लेकिन उन्होंने मेरे खास दिन पर 74वां शतक लगाया’।

यहां देखें फैन अमन अग्रवाल का पोस्ट

कोहली ने चार मैचों में तीसरा वनडे शतक बनाया

विराट कोहली ने रविवार को तिरुवनंतपुरम में तीसरे वनडे मैच में श्रीलंका के खिलाफ नाबाद 166 रन बनाए। अपने इस शानदार पारी में उन्होंने 13 चौके और 8 छक्के लगाए। भारत ने यह मुकाबला 317 रनों के रिकॉर्ड अंतर से जीता। साथ ही श्रीलंका को सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया। यह कोहली का पिछले चार मैचों में तीसरा वनडे शतक है। कोहली अब न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में एक्शन में नजर आएंगे।

0/Post a Comment/Comments