“मै क्रिकेटर ऋषभ पंत हूँ” बस ड्राइवर ने बताई एक्सीडेंट की पूरी सच्चाई, बताया अगर 7 सेकंड हो जाती देरी तो नहीं बचती ऋषभ पंत की जान


भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत का 30 दिसंबर की सुबह भयानक कार एक्सीडेंट हुआ। इस कड़ी में रास्ते में रुड़की के गुरुकुल नारसन क्षेत्र में उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई, जिसके चलते कार में आग लग गई पंत गंभीर रूप से घायल हैं। फिलहाल देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा हैं। हालाकिं पंत के एक्सीडेंट के तुरंत बाद उनकी मदद को पहुंचे बस ड्राइवर सुशील कुमार ने उस पूरी दुर्घटना के बारें में बताया है।

ऋषभ पंत को बचाने वाले ड्राइवर ने बताई पूरी सच्चाई

बस ड्राइवर सुनील कुमार ने ऋषभ पंत को कार हादसे को लेकर के बड़ा खुलासा किया है उन्होंने बताया कि आखिरी मौके पर क्या हुआ था। उन्होंने कहा कि“हमने जैसे ही पंत को गाड़ी से बाहर घसीटा कार में तुरंत आग लग गई और  5-7 सेकेंड के अंदर ही पूरी कार जलकर राख हो गई। उनकी पीठ में काफी बड़ी चोटे हैं। हमने उन्हें व्यक्तिगत जानकारी के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि “मैं क्रिकेटर ऋषभ पंत हूं।”

बस ड्राइवर और कंडक्टर को किया सम्मानित

हरियाणा रोडवेज ने शुक्रवार को रुड़की के पास दिल्ली देहरादून राजमार्ग पर कार दुर्घटना के शिकार हुए ऋषभ पंत की जान बचाई। जिसके लिए ड्राइवर सुशील कुमार और कंडक्टर परमजीत सिंह को सम्मानित किया गया। इस सम्मान को पाने के बाद उन्होंने उस पूरी दुर्घटना का बखान किया जो उनकी आंखों के सामने हुई थी।

सुशील कुमार हैं रियल हीरो

पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने ट्विटर पर हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों को धन्यवाद किया। जिन्होंने ऋषभ पंत की कार्गो दुर्घटना के बाद मदद की उन्होंने लिखा

“ऋषभ पंत को जलती हुई कार से दूर ले जाने वाले हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर सुशील कुमार का आभार, उन्हें बेडशीट में लपेट कर एंबुलेंस बुलाई। आपकी निस्वार्थ सेवा के लिए हम आपके बहुत ऋणी हैं, सुशील जी रियल हीरो।”

0/Post a Comment/Comments