5 महीने से टीम इंडिया से बाहर चल रहे रविंद्र जडेजा का हुआ प्रमोशन, इस टीम की मिली कप्तानी


न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। भारत ने पहले दो मुकाबलों को जीतकर सीरीज को अपने कब्जे में कर लिया है। वहीं रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम पूरी तरीके से न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ करना चाहेगी। हालांकि सीरीज के दौरान भारतीय टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी जडेजा जल्द ही टीम में अपनी वापसी करने वाले हैं।

मैदान में वापसी के साथ मिली कप्तानी

दरअसल भारतीय क्रिकेट फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की वापसी का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। जोड़ीदार 24 जनवरी से शुरू हो रहे सौराष्ट्र बनाम तमिलनाडु रणजी मुकाबले में खेलते हुए नजर आएंगे, इस मैच में न सिर्फ जडेजा की मैदान पर वापसी होगी बल्कि इस मैच में वो टीम के कप्तान भी होंगे।

घरेलू क्रिकेट में वह सौराष्ट्र की तरफ से खेलते रहे हैं ऐसे में एक बार फिर से वह सौराष्ट्र के लिए गेंद और बल्ले से अपना दमखम दिखाएंगे। जडेजा की वापसी से भारतीय टीम को एक बड़ी खुशखबरी मिलने की उम्मीद है।

बॉर्डर गावस्कर सीरीज में वापसी करना चाहेंगे रविंद्र जडेजा

दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फरवरी मार्च के महीने में चार टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है। यह सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने के लिए काफी ज्यादा अहम है।

हालांकि इस सीरीज से पहले बीसीसीआई ने जडेजा से अपनी फिटनेस साबित करने को कहा है। बता दें कि जडेजा करीब 5 महीने बाद क्रिकेट के मैदान में अपनी वापसी को लेकर के पूरी तरह से तैयार हैं।

एशिया कप के दौरान हुए थे चोटिल रविंद्र जडेजा

आपको बता दें कि स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को पिछले साल सितंबर में हुए विश्वकप के दौरान घुटने में चोट लग गई थी। चोट के चलते जडेजा को बीच टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था। जिसके बाद ही गरारी T20 वर्ल्ड कप में भी नहीं खेल पाए थे बता दें कि जडेजा के घुटने की सर्जरी हुई है।

0/Post a Comment/Comments