क्रिस्टियानो रोनाल्डो दे रहे हैं नौकरी का ऑफर! 54 लाख सैलरी मिलेगी, बस ये काम करना आना चाहिए


Chef Job For Cristiano Ronaldo's House: दुनिया के सबसे शानदार फुटबॉलर Cristiano Ronaldo नौकरी का ऑफर दे रहे हैं. इस काम के बदले वह हर महीने 4,500 यूरो की सैलरी भी देंगे जो इंडियन रूपीस के हिसाब से महीने का साढ़े चार लाख से ज़्यादा होता है और साल का 54 लाख 17 हज़ार रुपए। दरअसल उन्हें अपने घर के लिए एक लजीज खाना बनाने वाला होनहार शेफ चाहिए है

Cristiano Ronaldo ने हाल ही में नया घर खरीदा है. वो भी पूरे 17 मिलियन यूरो का. पुर्तगाल के रिवेरा में मौजूद नया घर काफी शानदार है और इस घर को एक असरदार बावर्ची की जरूरत है जो Cristiano Ronaldo और उनके बीवी बच्चों को खाना बना कर दे सके. इसके बदले फुटबॉलर भारी-भरकम सैलरी दे रहे हैं.

रोलांडो को नहीं मिल रहा शेफ

Daily Mail न्यूज़ के मुताबिक फुटबॉलर रोलांडो को अपने आलीशान घर के लिए एक काबिल शेफ चाहिए मगर तमाम कोशिशे करने के बाद भी उन्हें वो शख्स नहीं मिल रहा जो उन्हें बढ़िया-बढ़िया पकवान खिला सके. रोलांडो के परिवार में उन्हें मिलाकर 7 लोग हैं एक उनकी पत्नी Georgina Rodriguez और 5 बच्चे।

ये खाना बनाना तो आना ही चाहिए

फुटबॉलर के बच्चों की दिमांग है कि उन्हें ऐसा शेफ चाहिए जो उन्हें Sushi और बाकी पुर्तगाली व्यंजन बना के खिला सके. लेकिन उस शेफ को उसी घर में रहना होगा और दिनभर जो बच्चों को खाने का मन करे वो बनाना होगा। और इसके बदले उसे सालाना 4500 पुर्तगाली यूरो मिलेंगे यानी साल का 5,417,352 रुपए।

फ़िलहाल रोनाल्डो अपने परिवार के सऊदी अरब के रियाद में ठहरे हुए हैं. उन्होंने AL-Nassr नाम का नया फूटबाल क्लब ज्वाइन किया है. इसके अलावा उनका सबसे बड़ा बेटा Cristiano Ronaldo Jr भी इसी फूटबाल क्लब का हिस्सा है.

0/Post a Comment/Comments