आईपीएल नीलामी में 5.2 करोड़ में बिके इस खिलाड़ी के साथ हार्दिक पंड्या और राहुल द्रविड़ कर रहे हैं नाइंसाफी, अब तक नहीं मिला 1 भी मैच खेलने का मौका


भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला शुक्रवार को खेला जाएगा। यह मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। अब सीरीज के दो मैच खेले गए हैं। जिनमें एक मैच में भारतीय टीम ने जीत दर्ज की जबकि एक मैच में श्रीलंकाई टीम ने जीत दर्ज की है। अब जो भी टीम तीसरा मैच जीतेगी वह सीरीज भी जीत जाएगी।

सिर्फ पानी पिलाते नजर आ रहा ये खिलाड़ी

अब तक हुए दो टी20 मैचों में भारत की ओर से तीन खिलाड़ियों न डेब्यू किया है। लेकिन अब भी भारत के एक खिलाड़ी को डेब्यू का इंतज़ार है और लगता है कि भारत के कप्तान हार्दिक पंड्या उन्हें अंतिम मैच में भी शायद ही मौके देंगे। जिसको देखकर लगता है कि हार्दिक पंड्या और टीम मैनेजमेंट ने इस खिलाड़ी को पानी पिलाने के लिए ही टीम में रखा था।

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारत के उभरते हुए युवा तेज गेंदबाज मुकेश कुमार है। जिन्हें अब तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण का मौका नहीं मिला है। मुकेश को अब तीसरे टी20 मैच में भी मौका मिलने के बहुत कम चांस है।

मिनी ऑक्शन में बिके थे 5.2 करोड़ रुपये में

आपको बता दें कि मुकेश कुमार को पिछले दिनों ही आईपीएल के मिनी आॅक्शन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 5.2 करोड़ रुपये में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था। इसके अलावा इसके पहले उन्होंने इंडिया ए की ओर से खेलते हुए बांग्लादेश ए के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन कर सुर्खियां बटोरी थी।

अगर हम मुकेश फर्स्ट क्लास करियर की बात करें तो मुकेश ने अभी तक 33 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं, जिनमें महज 2.71 के इकॉनमी रेट से कुल 123 विकेट लिए हैं। इसके अलावा लिस्ट ए क्रिकेट में उनके नाम 26 जबकि ओवरऑल टी20 करियर में 23 मैचों में 25 विकेट हैं।

0/Post a Comment/Comments