4,0,4,4,6,4 तीसरे वनडे में भी टूटा शुभमन गिल का कहर, बल्ले से मचाया ग़दर, 1 ओवर में कूट डाले 22 रन, सचिन के शॉट की दिलाई याद

 


इस वक्त भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला चल रहा है जिसमें शुभमन गिल (Subhman Gill) का बल्ला एक बार फिर से आग उगलता नजर आ रहा है. टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करने उतरे रोहित शर्मा और गिल ने भारत को शानदार शुरुआत दिलाई. इस बीच एक ओवर के दौरान शुभमन गिल (Subhman Gill) ने पांच बाउंड्री मारकर बहुत बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया.

शुभमन गिल ने एक ओवर में बना डाले इतने रन

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी मुकाबले में जब शुभमन गिल (Shubman Gill) बल्लेबाजी कर रहे थे उस वक्त आठवें ओवर के दौरान ब्लेयर टिकनर गेंदबाजी करने आए जिसके जवाब में पहली गेंद पर शुभमन गिल ने चौका, दूसरे बॉल डॉट रही, वही इसके बाद लगातार चार बाउंड्री मारी जिसके बाद कुल मिलाकर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने इस ओवर में 22 रन बना डाले.

बीते कई मुकाबले से देखा जा रहा है कि गिल बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं जो इस साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में भी खेलने के दावेदार बन चुके हैं.

सचिन तेंदुलकर की तरह लगा रहे शॉर्ट

तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया का स्कोर 200 के पार पहुंच चुका है और अभी तक रोहित शर्मा और शुभमन गिल (Shubman Gill) क्रीज पर मौजूद है. ऐसे में माना जा रहा है कि इस मुकाबले में भारत को एक शानदार जीत मिलने वाली है. आपको बता दें कि साल 2003 के विश्व कप में सचिन तेंदुलकर ने पाकिस्तान के खिलाफ जिस तरह अपर कट मार कर छक्का लगाया था ठीक उसी प्रकार न्यूजीलैंड के खिलाफ शुभमन गिल (Shubman Gill) ने यही शॉट खेला जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और रोहित शर्मा भी पूरी तरह हैरान रह गए.

तीसरे मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शुभ्मन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, उमरान मलिक.

0/Post a Comment/Comments