3D प्लेयर श्रेयस अय्यर ने श्रीलंका के खिलाफ कराई ऐसी गेंद टर्न देख हैरान हुए विराट कोहली, देखने लायक था रिएक्शन, देखें वीडियो

भारत बनाम श्रीलंका वनडे सीरीज में इंडिया ने क्लीन स्वीप के साथ जीत को अपने नाम किया है। तीसरे मुकाबले में जहां भी आप अपनी शतकीय पारी खेलकर अपने वनडे करियर का 46 वां शतक लगाया है। तो वही सोशल मीडिया पर वह अपनी इस पारी के दम पर चर्चा का विषय बने हैं दरअसल विराट अपनी पारी के अलावा भी एक खास वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

श्रीलंका के खिलाफ श्रेयस अय्यर की गेंदबाज़ी

जहां समय भारतीय टीम को एक ऐसे खिलाड़ी की तलाश है। जो मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी के साथ-साथ थोड़ी सी गेंदबाजी भी कर सके तो वही हर भारतीय टीम के लिए यह कारनामा करते हुए नजर आए श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में इसकी एक झलक भी देखने को मिली। दरअसल कप्तान रोहित शर्मा ने 1 ओवर करवाया। अय्यर ने सभी को हैरान कर अपनी गेंदबाजी से खूब सुर्खियां बटोरी। जिसे देख कोहली भी हैरान रह गए।

अय्यर की गेंदबाजी से विराट हुए हैरान

ग्रीन फील्ड के मैदान पर भारतीय टीम के लिए श्रेयस अय्यर ने महज 1 ओवर डाला। लेकिन इस दौरान उन्होंने गेंद को ऐसे घुमाया की विराट कोहली तक हैरान रह गए। लाहिरू कुमारा मैदान में थे, तो वह अय्यर ऑफ स्पिन गेंदबाजी कर रहे थे एक दिन मैदान पर पकड़ कर काफी टर्न हुई विकेटकीपर ने गेंद को पकड़ा और इस दौरान विराट स्लिप करते हुए हक्के बक्के रह। गए यही कारण है कि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अय्यर की गेंदबाजी

बता दें कि अय्यर ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट के लिस्ट ए क्रिकेट में गेंदबाजी भी कर चुके हैं। श्रेयस के नाम फर्स्ट क्लास में अय्यर ने नाम पर फर्स्ट क्लास में 4 और लिस्ट ए 5 विकेट दर्ज है ऐसे में यह बात तो साफ हो चुकी है कि आने वाले समय में रोहित शर्मा अय्यर को एक बैकअप बॉलर के रूप में अपनी टीम में जगह दे सकते हैं। हालांकि यह बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी काफी माहिर है।

0/Post a Comment/Comments